Home ख़ास खबरें Sonia Gandhi : तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं के लगे अजीबों-गरीब पोस्टर, सोनिया...

Sonia Gandhi : तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं के लगे अजीबों-गरीब पोस्टर, सोनिया गांधी को बनाया ‘भारत माता’

Sonia Gandhi जहां एक तरफ हैदराबाद में सीडब्ल्यूसी की सफल बैठक हुई तो वहीं तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में सोनिया गांधी के लगे अजीबो–गरीब होर्डिंग

0

Sonia Gandhi : जैसे-जैसे चुनावी साल करीब आता जा रहा है, वैसे ही सभी चुनाव वाले राज्यों में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में तेलंगना के रंगारेड्डी जिले के तुक्कुगुडा इलाके एक अलग ही तरह की रैली देखने को मिली, दरअसल यहां पर संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और अन्य पार्टियों के नेताओं के होर्डिंग्स लगाए गए थे और इन होर्डिंग्स में सोनिया गांधी को भारत माता के रूप में दिखाया गया था।

यह सारी होर्डिंग तब लोगों की नजरों में आई जब आज यानी की 17 सितंबर को कांग्रेस ने एक सार्वजनिक रैली निकाली। होर्डिंग्स सामने आने के बाद बीजेपी कांग्रेस के उपर जमकर वार-पलटवार कर रही है, और कांग्रेस के इस कदम की आलोचना भी कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि आज हैदराबाद में कांग्रेस की CWC की बैठक हुई, इस बैठक में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल हुए। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विधान दल के नेता और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी शामिल हुए।

हम होंगे कामयाब – संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल

सीडब्ल्यूसी की हुई इस बैठक में जहां सोनिया गांधी ने इंडिया महागठबंधन को एकता का संदेश दिया। तो वहीं कांग्रेस राज्यसभा सांसद और पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा ही इस दो दिवसीय बैठक में एक स्पष्ट एजेंडा रखा गया… 2024 में हमें इसे (बीजेपी) को हटाना है.” इसलिए CWC की तरफ से देशभर में पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए यह आह्वान है कि अब आराम किए बिना, हमें जीतने के लिए लड़ना है। जहां तक ​​विधानसभा चुनाव का सवाल है, हमें पूरा विश्वास है कि हम पांचों राज्यों में सरकार बनाएंगे.”

‘CWC की बैठक सफल रही’

CWC की मीटिंग खत्म होने के बाद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा है कि बैठक बहुत ही सफल रही। यह तेलंगाना का चेहरा बदल देगी, यह भारत का चेहरा बदल देगी… हमने देश को आश्वासन दिया है, कि कांग्रेस वापसी करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version