Home ख़ास खबरें Faf Du Plessis की वाइफ Imari Visser के सामने फेल है बॉलीवुड...

Faf Du Plessis की वाइफ Imari Visser के सामने फेल है बॉलीवुड के हिरोईनों की सुंदरता

फाफ के इतने बेहतरीन पारियों के पीछे उनकी मोटिवेशन उनकी पत्नी Imari Visser हैं जो उन्हें खेलने में काफी मेंटल सपोर्ट करती हैं।

Imari Visser
Imari Visser

Imari Visser: साउथ अफ्रिका के खिलाड़ी Faf Du Plessis को जितनी फैन फॉलोइंग भारत में है, शायद की किसी और देश में होगी। IPL की सबसे बड़ी फैन-फॉलोइंग वाली टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू दोनों की तरफ से उनका IPL में खेलना इसका साफ कारण है।

फाफ-डू-प्लेसिस इस IPL सीजन में लाजवाब खेल रहे हैं और RCB की कप्तानी वह बखूबी निभा रहें हैं। लेकिन, फाफ के इतने बेहतरीन पारियों के पीछे उनकी मोटिवेशन उनकी पत्नी Imari Visser हैं जो उन्हें खेलने में काफी मेंटल सपोर्ट करती हैं। उन्हें फ्रेंचाइजी के हर मैच में स्पॉट किया जा सकता है. हालांकि हालहीं में वह दक्षिण अफ्रिका वापस चली गईं थीं।

कौन हैं Imari Visser?

Imari Visser का बैकग्राउंड बिजनेस मैनेजिंग में है और वह ख़ुद साउथ अफ्रिकन ब्यूटी कंपनी Nimue Skin Technology की मार्केटिंग मैनेजर हैं। Faf a और Imari की शादी नवंबर 2013 में हुई थी और इस जोड़ी की दो बेटियां भी हैं।

37 साल की Imari Visser ने मैनेजमेंट की डिग्री प्रीटोरिया यूनिवर्सिटी से किया है। उन्हें फोटोग्राफी करना काफी पसंद करतीं हैं। और अपनी फोटोग्राफी की स्किल सबको दिखाने के लिए उन्होंने ‘Imagesbyimari’ नाम से एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया है।

इसके अलावा फाफ की तरह हीं वह भी फिटनेस को खूब तवज्जो देतीं हैं। यहां तक कि उन्हें पिछले कुछ सालों में फिटनेस में कई स्पॉन्सरशिप और कोलैब भी मिले हैं। Imari के बिजनेस दिमाग और आइडिया के कारण हीं उनकी नेटवर्थ 1 मिलिययन US डॉलर है।

Anushka Sharma और Imari Visser बर्थडे ट्विन्स

यह एक इत्तेफाक हीं है कि Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma और Faf du Plessis की पत्नी Imari Visser का जन्मदिन एक हीं दिन 1 मई को आता है। फाफ ने बिजनेस लेडी को उनके बर्थडे पर एक बहुत हीं प्यारी पोस्ट करके विश की थी। लेकिन, यह दु:ख की बात थी कि वह उस समय फाफ के साथ नहीं थीं। वहीं Anushka ने Virat और बाकी टीम मेंबर्स के साथ अपना बर्थडे धूमधाम से मनाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version