बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंT20 World Cup 2024 के IND vs PAK मैच में इस सीट...

T20 World Cup 2024 के IND vs PAK मैच में इस सीट की रीसेल मार्केट वैल्यू 1.46 करोड़ रुपये! जाने क्या है खास

Date:

Related stories

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एक जबरदस्त भिड़ंत रविवार को न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में देखने को मिलेगी। इस बड़े राइवलरी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। मैच में दोनों टीमें एक बार फिर अपने बर्चस्व की लड़ाई दिखाने के लिए खेलेंगी। जानना दिलचस्प है कि इस मैच की डिमांड के हिसाब से टिकट प्राइज काफी ज्यादा है। इसी बीच एक खबर आ रही है कि एक लीगल रिसेल साइट द्वारा एक सीट की कीमत 1.46 करोड़ लगाई गई है।

क्या है पूरी सच्चाई?

दरअसल, रिसेल मार्केट में नसाऊ काउंटी के ईस्ट मिडो में 252 सेक्शन के 20 वें के सीट नम्बर 30 की कीमत 175400 डॉलर (1.46 करोड़ रुपये) लगाई गई है। यह मार्केट वैल्यू ‘स्टनहब’ नाम के साइट के द्वारा लगाई गई है, जो कि एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स इवेंट्स की टिकट मार्कअप प्राइज के साथ बेचती है। हालांकि इसका ये मतलब नहीं है कि सीट की कीमत उसी प्राइज पर बेची जाएगी। इसका आशय यह है कि बेचने वाले चाहते हैं कि वह सीट उस प्राइज में बिके।

जानना दिलचस्प होगा कि 252 सेक्शन के हिं रो-19 और रो-21 के सीटों की कीमत क्रमशः 693डॉलर और 801 डॉलर हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि यह प्राइज सिर्फ एक हीं वेबसाइटे पर है, बल्कि रो-20 की कीमत एक दूसरे वेबसाइट वायागोगो पर सेम है।

क्या है सीट में खास?

IND vs PAK: आपको बता दें, जिस रो-20 की कीमत इतनी हाई है, वहां से मैच का आनंद काफी अच्छे से लिया जा सकता है और व्यू शानदार आती है। जिस कारण मैच के इस रिसेल टिकट की कीमत इतनी हाई है।

क्या है टिकट की वास्तविक वैल्यू?

शुक्रवार तक भी ICC के पास कुछ टिकट्स बिना मार्कअप्स के भी मौजूद हैं और रिसेल प्राइज से काफी कम दाम पर उपलब्ध है। यहां की कीमत इस हिसाब से है:

  • बाउंडरी क्लब सेक्शन की कीमत 1500 डॉलर,
  • डायमंड क्लब सेक्शन की कीमत 10000 डॉलर,
  • प्रीमियर क्लब लॉज सेक्शन की कीमत 2750 डॉलर
  • कैबनास सेक्शन की कीमत 3000 डॉलर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories