मंगलवार, जून 18, 2024
होमख़ास खबरेंइस ऑस्ट्रेलियन लीजेंड ने Rishabh Pant पर जताया अपना भरोसा, बोले- T20...

इस ऑस्ट्रेलियन लीजेंड ने Rishabh Pant पर जताया अपना भरोसा, बोले- T20 World Cup 2024 पर डालेंगे गहरा प्रभाव

Date:

Related stories

T20 World Cup 2024: Rishabh Pant इस साल IPL 2024 में तहलका मचाने के बाद T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम के साथ न्यूयोर्क पहुँच चुके हैं। इसी बीच IPL में उनकी फ्रेंचाइजी के हेड कोच और ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने उनको लेकर काफी भरोसा जताया है और उनके मेहनत के लिए उनको दाद दी है।

क्या कहा रिकी पोंटिंग ने?

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद फिर से प्रोफेशनल क्रिकेट में कमबैक करने को लेकर ICC के एक इंटरव्यू में कहा, “यह किसी अचंभे से कम नहीं है, क्योंकि मैं जब उनसे पिछले साल मिला था तो वह खुद से चल भी नहीं पा रहे थे। तब मुझे लगा था कि वह अब कभी भी क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे। मैंने उनसे पूछा भी था कि आप अगले सीज़न के बारे में क्या सोचते हैं? उसने बस मेरी तरफ देखा और कहा, चिंता मत करो, मैं सही हो जाऊंगा।”

पोंटिंग ने आगे कहा कि जब वह IPL में आए थे तो सबकी चिंता थी कि क्या वह लगातार 14 मैचों तक विकेटकीपिंग कर पाएंगे? लेकिन, उन्होंने अच्छे-से अपनी जिम्मेदारियाँ निभाईं हैं औऱ आशा है T20 World Cup 2024 में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

IPL में Rishabh Pant का प्रदर्शन

आपको बता दें, Rishabh Pant ने इस साल IPL में आइटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस दीं है और अपनी टीम को डजिस तरह से संभाला है वह भी काबिल-ए- तारिफ है। उनकी टीम इस साल लीग में छठे स्थान पर रही। ऋषभ ने इस दौरान 40.55 के एवरेज और 155.40 के स्ट्राइक रेट से 13 मैचों में 3 अर्धशतक के साथ 446 रन बनाए। इस दौरान ऋषभ ने विकेटकीपर के तौर पर 16 डिसमिसल भी किए, जो सीजन में किसी विकेटकीपर के द्वारा सबसे ज्यादा हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories