बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंViral Video: क्या Hardik Pandya ने Shubman Gill को किया अपमानित? सच्चाई...

Viral Video: क्या Hardik Pandya ने Shubman Gill को किया अपमानित? सच्चाई यहां देखें

Date:

Related stories

Viral Video: Hardik Pandya अक्सर इनदिनों चर्चा में रहतें हैं। कभी किसी कारनामें के कारण तो कभी अपने विवादों के कारण। इसी बीच खिलाड़ी का एक और विवादास्पद वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नेटिजेन्स के अनुसार हार्दिक पांड्या ने Shubman Gill को अपानित किया है। Viral Video पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर फैल गई है।

क्या सच में Hardik ने Shubman को किया अपमानित?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में फिल्डिंग करते हुए हार्दिक पांड्या के पास शुबमन गिल पानी लेकर आतें हैं और पानी पीने के बाद वह बॉटल शुबमन को ना देकर नीचे फेंक देतें हैं। इसके बाद इस Viral Video पर लोगों के तरह-तरह के मत आ रहें हैं।

इसमें कुछ लोगों का कहना है कि हार्दिक ने बॉटल फेंककर शुबमन को उठाने के लिए कहा और उनका अपमान किया। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि हार्दिक के पक्ष में बोलते हुए कह रहें हैं, बॉटल फेंककर शुबमन से वहीं पड़े रहने देने को कहा ताकि वह दूबारा वहीं से ड्रिंक ले लें।

कब है ये वीडियो?

आपको बता दें, यह वीडियो 1 जून को भारत और बांग्लादेश के बीच वार्म-अप मैच के दौरान की है जिसमें भारतीय उप-कप्तान हार्दिक पांड्या बाउंड्री के पास फिल्डिंग कर रहे थे। मैच में हार्दिक को प्यास लगने पर बेंच पर बैठे शुबमन गिल उनके लिए ड्रिंक लेकर आए थे। हालांकि, इस वीडियो के सच्चाई का पता नहीं चल पाया है कि हार्दिक ने वास्तविक रुप से शुबमन से क्या कहा था।

T20 World Cup 2024 में हार्दिक का रहा है बढिया प्रदर्शन

आपको बता दें, IPL 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद T20 World Cup 2024 के मैचों में हार्दिक को उनके फॉर्म में होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि अबतक हुए मैचों में हार्दिक ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वार्म-अप मैच में 40 रन ठोके थे और 1 विकेट लिया था, तो वहीं आयरलैंड के खिलाफ मैच में 3 विकेट झटके थे, जिससे उनके फॉर्म का अंदाजा लगाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories