शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: अद्भुत नजारा! सांप के मुंह में दो सांपों को...

Animal Viral Video: अद्भुत नजारा! सांप के मुंह में दो सांपों को देख कांप जाएगी रुह, नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज से पहले आपने सांपों के द्वारा अन्य सांपों को खाने के वायरल वीडियो को काफी देखा होगा। लेकिन ये Animal Viral Video थोड़ा सा अलग है। क्योंकि इस वीडियो में एक विशालकाय सांप अपने मुंह में एक साथ दो सांपों को दबाए भाग रहा है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, मानों वो इसे खाने की तैयारी में है। ये नजारा काफी भयानक लग रहा है।

दो विशाल सांपों को मुंह में दबाए दिखा अजगर

इस वीडियो को snake_ioa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, अजगर सांप अपने मुंह में दो सांपों को लेकर जा रहा है। ये वीडियो किसी गली का लग रहा है। क्योंकि इसके आस-पास लोग भी दिख रहे हैं। सांप को देखकर लगता है कि, उसने इनका शिकार किया है और अब वो इन्हें निगलने की तैयारी में है।इस वीडियो को दो दिन पहले पहले ही डाला गया है, जिस पर 347 लाइक्स आ चुके हैं।

Animal Viral Video में कैद हुई अजगर की हरकत

अजगर को Python भी कहा जाता है। अगर इस सांप के मुंह में कोई शिकार आ जाए तो वो बिल्कुल भी नहीं बचता है, वो तुरंत ही निगल जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ ऐसा ही लग रहा है। आपको बता दें, पाइथन का मुंह काफी बड़ा होता है। ये किसी भी चीज को तुरंत ही निगल जाता है। एक बार अजगर की गिरफ्त में कुछ आ जाए तो वो बचता नहीं है। इस वीडियो को देखने के बाद भी ऐसा ही लग रहा है वो इन दो बड़े सापों को अपना शिकार बनाने जा रहा हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories