मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: जानें इस मासूम बच्ची के PM Modi क्यों हो गए...

Viral Video: जानें इस मासूम बच्ची के PM Modi क्यों हो गए मुरीद? वीडियो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

Date:

Related stories

Viral Video: एक ऐसा वीडियो जिसको देखकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद को उसका मुरीद होने से नहीं रोक सके। इतने मुरीद हो गए कि पीएम मोदी ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से साझा कर दिया। जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जाएं । इसके बाद उन्होंने उस छोटी सी बच्ची की तारीफ करते हुए लिखा कि यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। असाधारण प्रतिभा और क्रिएटिविटी। शुभकामनाएं।

जानें क्या है मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो कुछ ऐसा है कि किसी का भी दिल और मन दोनों जीत ले। ये वीडियो एक इतनी छोटी सी बच्ची का है और इतनी कुशलता से पियानो बजा रहे रही है। कि कोई भी देखने वाला उसकी प्रतिभा को देखकर दंग रह जाए। वीडियो बना रही उसकी मां जैसे जैसे एक कन्नड़ गीत गा रही है, उसके साथ बच्ची गजब के तालमेल के साथ पियानो बजा रही है। बीच बीच में वह खुद भी गाने को गुनगुनाती है। सबसे बड़ी बात वो एक हाथ से पियानो बजा रही है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता पर JP Nadda ने साधा निशाना, कहा- ‘पार्टी छोड़ने वाला कोई भी नेता फला-फूला नहीं’

मिल चुके वीडियो को लाखों व्यूज

बता दें ट्विटर पर वायरल हो चुके वीडियो में पियानो बजाती बच्ची का नाम शामली है।उस पर प्रतिक्रिया में अब तक लाखो व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @ananthkumar ने शेयर किया है।उसकी मीठी आवाज , प्यारी सी मुस्कान लोगों को मन्त्रमुग्ध कर रही है।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

अनन्त कुमार के ट्वीट किए गए वीडियो को पीएम मोदी ने शेयर करते हुए बड़ा शानदार कैप्शन लिखा कि “यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकती है… असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता… शालमली को ढेरों शुभकामनाएं।”

इसे भी पढ़ें: Telangana News: न्यायिक हिरासत में CM YS Jagan Mohan Reddy की बहन YS

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories