रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यTelangana News: न्यायिक हिरासत में CM YS Jagan Mohan Reddy की बहन...

Telangana News: न्यायिक हिरासत में CM YS Jagan Mohan Reddy की बहन YS Sharmila, पुलिस से हाथापाई का आरोप…मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

TS EAMCET 2024 प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी, जानें कैसे चेक करें स्कोर

TS EAMCET Result 2024: तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी प्रवेश परीक्षा 2024 में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। TS EAMCET प्रवेश परीक्षा के परिणाम आज जारी कर दिए गए हैं

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना में गरजे PM Modi, कांग्रेस को बताया समस्याओं की जननी; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान बीते दिन संपन्न हो गए। हालाकि शेष बचे चार चरणों के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार सियासी बिसात बिछाने की भरपूर कोशिश में हैं।

Viral News: Telangana में भगवा ध्वज का अपमान करने पर मुस्लिम शख्स की पिटाई, जानें पूरा मामला

Viral News: भारत के दक्षिणी हिस्से में स्थित तेलंगाना (Telangana) राज्य से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार तेलंगाना के संगारेड्डी शहर में एक मुस्लिम शख्स को भगवा ध्वज का अपमान करने पर भीड़ द्वारा नग्न करके पीटा गया है।

Telangana News: सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन और तेलंगाना की युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी प्रमुख वाईएस शर्मिला को तेलंगाना पुलिस ने गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज्य सरकार की भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसआईटी के ऑफिस जा रही थी। इस दौरान उनकी गाड़ी को रोक जब पुलिस उन्हें डीटेन करने के लिए जबरन पुलिस थाने ले जाने की कोशिश कर रही थी। तभी एक पुलिस अधिकारी को राह चलते उनके सरेआम थप्पड़ मारने के चलते वाईएस शर्मिला पर ये कार्रवाई की गई है। इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जानें क्या है मामला

बता दें तेलंगाना में राज्य लोक सेवा आयोग के भर्ती एग्जाम में कथित तौर पर पेपर लीक को लेकर तेलंगाना में युवा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पेपर लीक के मामले में अब तक करीब 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस वजह से आगे होने वाली राज्य लोक सेवा आयोग की 3 भर्ती परीक्षाओं को भी तत्काल रद्द कर दिया गया है। इसको पेपर लीक की धांधली को लेकर सत्तारूढ़ केसाीआर की बीआरएस के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने युवाओं, छात्रों का भविष्य खराब करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ेंः लंबी बीमारी के बाद मशहूर लेखक Tarek Fatah का निधन, बताते थे ‘हिंदुस्तान का बेटा’

वीडियो हुआ वायरल

बता दें वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक घटना तब हूई जब पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसआईटी के ऑफिस जा रही वाईएस शर्मिला की गाड़ी को पुलिस जबरन रोकने की कोशिश करती है। यही नहीं जब पुलिस अधिकारी उनके ड्राइवर को हड़काते हुए तेज आवाज में गाड़ी से बाहर खींचकर चाभी निकाल लेता है। पुलिस अधिकारी की इस हरकत से नाराज शर्मिला उसको थप्पड़ जड़ देती हैं। पुलिस वहां से उनको डीटेन करके थाने ले जाने की कोशिश करती है, तो इस बीच बहस के साथ ही हाथापाई कर देती हैं।

इसे भी पढ़ेंः Karnataka Election 2023: Amul vs Nandini पर बोलीं Nirmala Sitharaman-‘राजनीतिक हित साधने के लिए खड़ा किया विवाद’

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories