शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशWeather Updates: बारिश के चलते मौसम के बदले मिजाज, जानें किन राज्यों...

Weather Updates: बारिश के चलते मौसम के बदले मिजाज, जानें किन राज्यों में बरसेंगे मेघा

Date:

Related stories

दिल्ली के साथ UP-MP व कई राज्यों में भीषण कोहरे का कहर! फ्लाइट व ट्रेन संचालन हुआ प्रभावित; देखें ताजा वेदर अपडेट

Weather Update: दिसंबर 2023 के आखिरी सप्ताह में भीषण सर्दी का कहर देखने को मिला है। इसी कड़ी में आज राजधानी दिल्ली के साथ यूपी, मध्य प्रदेश, पंजाब, हरियाणा व उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में कोहरे का कहर नजर आया है।

Snowfall in J&K: बर्फ की चादर में ढ़का जम्मू-कश्मीर, कई रास्ते ब्लॉक; जानें सैलानियों को क्यों आ रही समस्या

Snowfall in J&K: धरती के स्वर्ग के नाम से मशहूर जम्मू-कश्मीर इन दिनों बर्फबारी की चपेट में है। ताजा जानकारी के अनुसार श्रीनगर के साथ गुलमर्ग व कुपवाड़ा समेत कई ईलाके बर्फ की चादर में ढ़के हैं।

Weather Update: दक्षिणी राज्यों में आफत रुपी बारिश तो UP-MP में घने कोहरे का आसार, जानें पहाड़ों में मौसम का ताजा हाल

Weather Update: मौसम विभाग ने देश के विभिन्न हिस्सों में बारिश व सर्दी को लेकर अपने पूर्वानुमान जारी कर दिए हैं। इसके तहत आज देश के दक्षिणी राज्यों में आफत रुपी बारिश के आसार हैं।

Weather Updates: दिल्ली सहित उत्तर भारत के काफी राज्यों में पिछले दो दिनों से बारिश और ठंडी हवा के चलते लोगों को ठंडक मिली हैं। यह मौसम केवल एक दो दिन तक और ऐसा ही रहेगा। इसके साथ मध्य प्रदेश और हरियाणा समेत काफी राज्यों में अभी भी बारिश और ओले होने की संभावना जताई जा रही हैं। शनिवार सुबह से ही उत्तर भारत में बहुत अच्छा मौसम हो गया है। बारिश और आंधी ने मौसम ठंडा कर दिया है।

ये भी पढे़ं: Don Abu Salem का फरार भतीजा चढ़ा UP पुलिस के हत्थे, मुंबई से आजमगढ़ लाया जा रहा, विदेश भागने की थी तैयारी

बारिश के चलते मैच में हुई परेशानी

गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में अचानक बारिश होने से रविवार को IPL मैच के क्वालिफायर 2 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच में शुरूआत में बारिश के होने से मैच को समय पर शुरू नहीं किया जा सका था। जिसके कारण क्रिकेटरों सहित वहां पर आई जनता को काफी परेशानी हुई थी।

दिल्ली -एनसीआर में जारी किया ऑरेंज अलर्ट

IMD ने दिल्ली में अगले आने वाले पांच दिनों में बारिश होने की उम्मीद जताई हैं। कल चलती हवा के साथ दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 डिग्री रिकॉर्ड किया गया था। आने वाले 2-3 दिन भी इसी तरह का मौसम रह सकता हैं। वहीं दिल्ली के कुछ इलाकों में हवा 58 किलोमीटर प्रतिघंटे की गति से चली थी। 31 मई तक दिल्ली के मौसम में ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिलेगी।

इसे भी पढ़ेंः New Parliament Building: नए संसद भवन का एमपी कनेक्शन संयोग है या प्रयोग! जानें क्यों इन मंदिरों से हो रही तुलना?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories