मंगलवार, मई 14, 2024
होमख़ास खबरेंमोदी ने कांग्रेस पर कंसा तंज, कहा 'मनी हीस्ट' फिक्शन की जरूरत...

मोदी ने कांग्रेस पर कंसा तंज, कहा ‘मनी हीस्ट’ फिक्शन की जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है

Date:

Related stories

PM Modi:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने x पर एक पोस्ट डाला जिसमे उन्होंने लिखा की “भारत में ‘मनी हीस्ट’ कहानी की जरूरत किसे है. जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है. जिसकी डकैतियां 70 सालों से प्रसिध्द है. आपको बता दें कि झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीर प्रसाद साहू के झारखंड और ओडिशा के कई स्थानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी कर 353 करोड़ नकद बरामद किए. वहीं एक खबर के अनुसार किसी भी जांच ऐजेंसी को इससे अधिक पैसे बरामद नही मिलें.

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने क्या कहा

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सरकार से सवाल पूछा और कहा , की “अब सरकार आगे क्या करेगी. उन्होंने कहा इतने पैसे बरामद हुए हैं, तो इसके पिछे का राज क्या है? कहां से लूटे गए है? कहां से उन्होंने व्यापार किया है, इसकी क्या सजा होगी? इसकी जानकारी हमें मिलनी चाहिए। सरकार क्या करना चाहती है वे भी बताए. कानून के अनुसार इनके खिलाफ क्या- क्या हो सकता है यह भी बताएं. जो मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या के खिलाफ नहीं किया गया”.

बीजेपी ने लगाया बीजद पर आरोप

ओडिशा में विपक्षी बीजेपी ने वर्तमान सरकार बीजद पर गंभीर आरोप लगाया है. बीजेपी ने कहा पिछले दो दशकों में साहू बंधुओं को ओडिशा में देशी शराब का कारोबार करने की खुली छूट दे दी है. वहीं कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी से कुछ सवाल पूछे है. आपको बताते चले कि छापेमारी के दौरान तीन किलों सोने के आभूषण भी जब्त किए गए है. हालांकि कांग्रेस ने कहा कि बीजद और भाजपा एक ही सिक्के के दोनों पहलू हैं. उन्हें अनावश्यक रूप से घसीटा जा रहा है. आयकर विभाग टीम ने धीरज साहू के कई ठिकानों पर सोमवार को भी छापेमारी की.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories