Home ख़ास खबरें Bageshwar Dham का क्यों काटा Bihar पुलिस ने चालान, दूसरी बार भी...

Bageshwar Dham का क्यों काटा Bihar पुलिस ने चालान, दूसरी बार भी कर बैठे फिर वही गलती

0

Bageshwar Dham: पटना में बेहद सफल हनुमंत कथा (Hanumant Katha)के आयोजन के बाद बाबा बागेश्वरधाम (Bageshwar Dham) के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पटना से वापस रवाना हो गए। लेकिन उन पर यातायात नियमों के उल्लंघन में कार्रवाई कर दी गई। उनके जाने के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस विभाग के द्वारा 1000 रुपए का उनका चालान काटा गया है। बताया जा रहा है कि सीट बेल्ट न लगाने के पर चालान किया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें घटना 13 मई 2023 की है जब आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हनुमंत कथा के लिए बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे। जिस कार से आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना् हवाई अड्डे से अपने होटल पलाश के लिए निकले थे। एमपी नंबर की उस कार को भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी चला रहे थे। चालान के मुताबिक दोनों पर सीट बेस्ट न लगाने का आरोप है। एक साथ गाड़ी में बैठे बाबा बागेश्वर और मनोज तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

इसे भी पढेंःहनुमंत कथा की सफलता से गदगद Baba Bageshwar Dham, पटना से जाते-जाते फिर कह गए बड़ी बात

पहले भी कट चुका है चालान

बता दें इसी साल 11 फरवरी को भी इस गाड़ी का 2000 रुपए का चालान कट चुका है। ये चालान उत्तर प्रदेश के झांसी की ट्रेफिक पुलिस के द्वारा काटा गया था। जिसे अब तक नहीं भरा गया। खास बात यह है कि वह चालान अब तक पैंडिंग दिखा रहा है।

वीडियो की जांच के बाद काटा गया

बता दें सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला पटना ट्रैफिक विभाग के संज्ञान में आया। इसके बाद वीडियो की गहन जांच की गई। जिसमें आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, अभिनेता-सांसद मनोज तिवारी के साथ एयरपोर्ट से होटल जा रहे हैं। जिसके बाद वीडियो में पुष्टि हुई कि दोनों लोगों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई है। इसके बाद ही विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने चालान काटने की सहमति दे दी। ये चालान कहीं से भी ऑनलाइन जमा किया जा सकता है। डीएसपी पटना ट्रैफिक पुलिस ने इस चालान की पुष्टि की है।

इसे भी पढेंःPakistan Crises: Imran Khan को पाक आर्मी का अल्टीमेटम, बोली-‘देश छोड़ दें या रहें सैन्य कार्रवाई को तैयार’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version