शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंKanjhawala मामले में पुलिस ने क्यों छुपाया राज, 3 साल पहले गांजे की...

Kanjhawala मामले में पुलिस ने क्यों छुपाया राज, 3 साल पहले गांजे की सप्लाई करते हुए पकड़ी गई थी निधि

Date:

Related stories

Kanjhawala: दिल्ली के कंझावाला कांड को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं इसी बीच एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है। न्यू ईयर की पार्टी के दौरान अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मारी थी। इसके बाद उसे 13 किलोमीटर तक घसीटा गया। अब इस मामले को लेकर पुलिस ने बड़े खुलासे के बीच कार सवार 4 लोगों पर हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। अब कंझावाला कांड में निधि के अतीत से जुड़ी एक बात सामने आई है। इस हादसे में जान गंवाने वाली अंजली की दोस्त निधि गांजे की सप्लाई करती थी। अब सबके मन में यह सवाल आ रहा है कि पुलिस ने इस राज को क्यों छुपा कर रखा था।

गांजे की सप्लाई करती थी निधि

बता दे कि 25 दिसंबर 2020 को निधि को अवैध तस्करी की सप्लाई के एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। उस दौरान निधि के पास से करीब 10 किलो गांजा बरामद हुआ लेकिन निधि को 50,000 रुपए पर जमानत मिली थी। अवैध गांजे की सप्लाई के चलते निधि तेलंगाना के सिकंदराबाद से गांजा लेकर दिल्ली जा रही थी इसी बीच उसको आगरा कैंट स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया। दोस्त अंजलि की मौत के बाद इस मामले में निधि के बयान देने से काफी बवाल मच गया है। सभी सवाल कर रहे हैं कि पुलिस निधि को लेकर बातों के खुलासे क्यों नहीं कर रही है?

Also Read- KANJHAWALA CASE में गिरफ्तार हुआ कार स्वामी, दिल्ली पुलिस ने बनाया आशुतोष को छ्ठा आरोपी

सीसीटीवी फुटेज में दोनों लड़कियों के साथ दिखाएं एक लड़का

अवैध गांधी की सप्लाई के चलते निधि की मां ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता क्योंकि वह पढ़ी-लिखी नहीं है। खुद दीदी ने अपना बयान दिया है कि गांजा दिल्ली के रहने वाले दीपक नाम के लड़के ने मंगवाया था। बता दें कि 31 दिसंबर 2022 हादसे की रात में 2 सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की गई थी। उस दौरान अंजलि और उसकी सहेली निधि साथ थी। इसके अलावा उनके साथ एक लड़का भी देखा गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बताया जा रहा है कि दोनों लड़की के साथ एक लड़का भी स्कूटी पर सवार था, जो स्कूटी चला रहा था। अभी इस मामले को लेकर पुलिस और खुलासे कर सकती है।

Also Read- खराब फॉर्म से गुजर रहे KL RAHUL ने जमकर की बल्लेबाजी में अभ्यास, श्रीलंका के गेंदबाजों की लगाएंगे क्लास, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories