Wrestler Protest: राजधानी दिल्ली में भारतीय पहलवान पिछले कुछ समय से जंतर-मंतर के पास अपना धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली में कल रात तेज आंधी तूफान और बारिश के चलते जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है। दरअसल कल राजधानी दिल्ली में मौसम का मिजाज कुछ बिगड़ा हुआ नजर आया था। तेज आंधी और बारिश की वजह से जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों की रात काली हो गई। तेज आंधी ने उनके टेंट उखाड़ दिए और बारिश की वजह से उनके गद्दे गीले हो गए। इसी कड़ी में साक्षी मलिक ने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए अपने समर्थकों के साथ इस असुविधा की जानकारी साझा की।

रेसलर साक्षी मलिक ने किया ट्वीट

भारतीय रेसलर साक्षी मलिक ने दिल्ली में बीती रात आई आंधी और तूफान के बाद एक ट्वीटर पर एक ट्वीट किया। जिसमे उन्होंने लिखा कि, बारिश और आंधी से आज हमारा टेंट उखड़ गया और रात हमे गीले गधों पर सोना पड़ेगा लेकिन हमें बचपन से ही कठिनाइयां देखी है यह मुश्किल रात भी कट जाएगी आप सभी को हम सब जंतर मंतर बैठे पहलवानों की तरफ से शुभ रात्रि। साक्षी मलिक द्वारा जारी किए गए ट्वीट के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि, बारिश से बेशक हमारे लिए मौसम सुहाना हो गया हो लेकिन एक बार उन चैंपियंस के बारे में सोचें जो इस बारिश में भी जंतर-मंतर पर डटी हुई है।

https://twitter.com/SakshiMalik/status/1661791057116553216?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1661791057116553216%7Ctwgr%5Ec425963a99c3b6df78080185632caec6d8ef97b6%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Findia%2Fwrestler-protest-thunderstorm-rain-sakshi-malik-swati-maliwal-brij-bhushan-sharan-singh-at-jantar-mantar-2416671

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

ब्रज भूषण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें कि, भारतीय पहलवान पिछले कुछ समय से जंतर मंतर के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल ये पहलवान भारतीय कुश्ती संघ आयोग के अध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। ब्रज भूषण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। इसी के साथ दिल्ली पुलिस ने पहलवानों द्वारा की गई शिकायत के बाद उनके खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं। पहली एफआईआर नाबालिक द्वारा किए गए आरोपों से जुड़ी है जिसमें पोस्को एक्ट और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरी एफआईआर यौन उत्पीड़न के आरोप से संबंधित है।

इसे भी पढ़ेंः New Parliament Building: नए संसद भवन का एमपी कनेक्शन संयोग है या प्रयोग! जानें क्यों इन मंदिरों से हो रही तुलना?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.