रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBest Lehenga Designs: सगाई से लेकर शादी तक हर इवेंट के लिए...

Best Lehenga Designs: सगाई से लेकर शादी तक हर इवेंट के लिए परफेक्ट हैं ये लहंगा डिज़ाइंस, सिलेब्स से लें स्पेशल एडवाइज

Date:

Related stories

Best Lehenga Designs: फेस्टिवल्स के बाद जल्द ही वेडिंग सीजन भी शुरू होने जा रहा है, जिसमें आदाराओं से लेकर आम इंसान तक लोग अपनी शादी प्लेन करते हैं, इनकी वीडियोज को हम वायरल होते हुए भी देखते हैं. ऐसे में सबसे बड़ी टेंशन आउटफिट्स को लेकर होती है, ऐसा क्या पहना जाए जिसे पहनकर सबसे अलग और ट्रेडी दिखा जा सकता है. लड़कियों की सबसे पहली पसंद लहंगा होती है, आज हम आपको कुछ अदाकाराओं के लहंगा डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं. इन फैशनेवल डिजाइन को फोलो कर सकते हैं-

मिरर वर्क वाला लहंगे से दिखें दमदार

मिरर वर्क वाला यह लहंगा इन दिनों काफी क्रेस में है जिसे स्टार्स भी पहनना पसंद करती हैं. इसे आप इस वेडिंग सीजन में एक बार जरूर ट्राय कर सकते हैं जो आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा. रंग आप अपनी पसंद से चुन सकते हैं.

गोटेदार लहंगा डिजाइन बनाएगा दीवाना

यह एक ऐसा लहंगा है जो कि इन दिनों हर दूसरी लड़की की पसंद बना हुआ है, लड़कियां अपने खास दिन के लिए इसे खूब पसंद कर रही हैं, ऐसे में आप भी इस डिजाइन से लुक को कंपलीट कर सकते हैं. यह खूबसूरत लहने के साथ आपको किसी बॉलिवुड सिलेब की तरह दिखने में भी मदद करेगा.

हल्के रंग के स्टाइलिश लहंगे से फ्लॉन्ट करें फैशन

इस बार अगर आप फैशन को फोलो करने की सोच रहें हैं तो हल्के रंग के लहंगों को अपनी लिस्ट में जरूर रखें. यह लहंगे काफी ट्रेंड कर रहें हैं जिन्हें एक्ट्रेस से लेकर डिजाइनर्स तक हर कोई पसंद कर रहा है. इसका फायदा आप लुक को पूरा करने के लिए उठा सकते हैं.

तो इन स्टाइलिश लहंगों की मदद से आप अपने लुक को पूरा कर सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories