मंगलवार, जून 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionMakeup Tips: फेस्टिव सीजन में इन मेकअप के तरीकों से करें लुक...

Makeup Tips: फेस्टिव सीजन में इन मेकअप के तरीकों से करें लुक कंपलीट, सितारों की तरह दिखेंगी जवां और हसीन

Date:

Related stories

Makeup Tips: देश में फेस्टिव सीजन की शुरूआत हो चुकी है इसमें सभी त्यौहार एक के बाद एक एंट्री के लिए तैयार हैं। ऐसे में हर कोई डिफरेंट और स्टाइलिश दिखना चाहता है. खासतौर पर महिलाओं और लड़कियों को ड्रेस से लेकर मेकअप तक के लिए खास तैयारी करनी होती हैं. मगर इस बीच लड़कियां मेकअप में छोटी चीजों का ख्याल रखकर न केवल मेकअप को ग्लोइंग कर सकती हैं बल्कि उसे और भी ज्यादा लोंग लास्टिंग बना सकती हैं। चलिए आज आपको ऐसी ही शॉर्ट मेकअप टिप्स के बारे में बताते हैं जिन्हें फोलो करके आप इस फेस्टिव सीजन में सभी के दिलों पर राज कर सकती हैं।

स्मोकी आइ मेकअप से दिखें अलग

इस फेस्टिव सीजन में अगर आप कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो स्मोकी आइ मेकअप को ट्राय कर सकते हैं, यह मेकअप करना जितना आसान है, ये उतनी ही देरी तक चेहते पर टिकता भी है. इसके साथ हल्के लिपशेड को लगा कर अलग दिख सकती हैं.

ग्लास शेड मेकअप से नही हटेंगी नजरें

यह मेकअप इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है, यह नेचुरल होने के साथ-साथ स्किन को नेचुरल और ग्लोइंग भी दिखाता है. इस मेकअप में स्किन पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है, फेस्टिव सीजन में इस तरह के मेकअप की मदद से आप सभी की वाहवाही बटोर सकती हैं.

नो मेकअप, मेकअप लुक से खींचे ध्यान

आजकल लोग नेचुरल दिखने की होड़ में सब ट्राय करने की सोचते हैं, मगर मेकअप करना भी जरूरी है. ऐसे में आप नो मेकअप लुक को भी ट्राय कर सकते हैं, इसके लिए हल्के लिप शेड और बल्श को चुने साथ ही इस फेस्टिव सीजन में इस मेकअप के साथ एथेनिक वेयर जैसे सूट और साड़ियों को भी पहन कर धमाल मचा सकते हैं.

ब्रोंज शेड मेकअप से बनाएं सभी को दीवाना

फेस्टिवल के टाइम पर लड़कियां खासतौर पर इस तरह के मेकअप को फोलो करना पसंद करती हैं. इसमें मेकअप की मात्रा कम होने के साथ हर एक फेस मसल पर ध्यान दिया जाता है। इस तरह के मेकअप की मदद से इस फेस्टिव सीजन में अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories