सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलKarwa Chauth 2023: करवा चौथ पर पाना चाहती हैं पति की खास...

Karwa Chauth 2023: करवा चौथ पर पाना चाहती हैं पति की खास अटेंशन ,तो ट्राई करें ये मेकअप लुक्स

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2023: फेस्टिव सीजन के शुरू होने के साथ ही एक के बाद एक त्योहार आने लग जाते हैं. ऐसे में सुहागिनों के दिलों के सबसे करीब करवा चौथ का होता है जिसके लिए हर महिलाएं स्पेशल तैयारी करती हैं. आउटफिट से लेकर हेयर स्टाइल और मेकअप तक हर चीज को लेकर दिमाग में कई सवाल रहते हैं. वैसे तो हर लुक के साथ अलग मेकअप जाता है मगर इस बीच कुछ मेकअप शेड्स ऐसे होते हैं जो हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं और हर तरह के ड्रेस के उपर सूट करते हैं.आज आपको कुछ ऐसे ही एवरग्रीन लुक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप इस करवा चौथ पर ट्राय कर सकते हैं-

पेस्टल कलर मेकअप शेड लुक है ट्रेंड में

इस तरह का मेकअप इन दिनों काफी ट्रेंड में है, क्या मॉडल्स और क्या सिलेब्स हर कोई इन्हें ट्राय कर रहा है. इस मेकअप के अंदर हल्के पेस्टल कलर के शेड्स का यूज किया जाता है, इसमें आप हल्का और काफी हद तक नेचुरल महसूस करते हैं. इस बार त्योहार पर सबसे खास लगने के लिए आप इसे ट्राई कर सकते हैं.

स्मॉकी मेकअप लुक से नहीं हटेगी नजर

हमारी आंखे चेहरे का आइना होती हैं ऐसे में स्मॉकी मेकअप लुक में सबसे ज्यादा ध्यान आंखों पर ही दिया जाता है. काजल और डार्क शेड्स के शेड्स को स्मच करके साथ ही ब्राउन कलर के ब्लश से आप इसे पूरा कर सकते हैं. यह हमेशा ही फैशन में रहता है जिसे किसी भी आउटफिट के सात स्टाइल कर सकते हैं.

पिंक कलर मेकअप लुक कर सकते हैं ट्राय

यह मेकअप करवा चौथ पर महिलाओं की पहली पसंद रहता है, इसमें लिपिस्टिक से लेकर ब्लश और बिंदी तक सबकुछ थोड़ी पिंक शेड में रख सकते हैं. वहीं यह मेकअप पूरा होने के बाद काफी नेचुरल और क्लासी लगता है इस बार आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं.

नॉर्मल मेकअप लुक से करे स्टाइल कंपलीट

अगर आपको कुछ भी समझ नहीं आ रहा है तो रेगुलर वाला नॉर्मल मेकअप भी कर सकते हैं. केवल अच्छे से कंसीलर और लाइनर के इस्तेमाल से भी आप इस बॉरिंग मेकअप में नई जान फूंक कर ग्लो कर सकते हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें