शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनkriti sanon ने शेयर की कूल मेकअप टिप्स, बिजी शेड्यूल में एक्ट्रेस...

kriti sanon ने शेयर की कूल मेकअप टिप्स, बिजी शेड्यूल में एक्ट्रेस इस तरह से रखती है चेहरे का ध्यान

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

kriti sanon: बॉलिवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी बोल्ड अदाओं और एक्टिंग स्किल्स के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं. अदाकारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गणपत को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं, कुछ वक्त पहले ही फिल्म का पोस्टर सामने आया है. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना मेकअप रूटीन शेयर करते हुए अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. कृति को काफी लोग फोलो करते है जिसके चलते वो अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं. वहीं सामने आने के बाद से ही यह वीडियो चारों तरफ छा गया है. देखिये-

अदाकारा ने शेयर किया कूल मेकअप रूटीन

हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपन फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इसमें वो अरने फैंस के साथ अपना मेकअप रूटीन शेयर करती हुई नजर आ रहीं है. वीडियो में सबसे पहले कृति अपने मूहं को टावल से पोछते हुए नजर आ रही हैं, इसके बाद अदाकारा ने अपने मूंह को मॉइश्चराइज किया और फिर संसक्रीन लगाती हुई भी दिख रहीं है. इस बीच कृति ने अपने होटों को भी मॉइश्चराइज भी किया और बाल बंधवाएं. इसके बाद असली मेकअप शुरू होता है जोकि उनके मेकअप आर्टिस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है.

फेंस लुटा रहे हैं प्यार

बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कृति ने एक कैप्शन भी शेयर किया है, इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘दिन के लिए मेरे साथ तैयार होइए’. शेयर करने के बाद से ही इसे काफी पंसंद भी किया जा रहा है जिस पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. इस बीच एक फेन नें कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आपको मेकअप की जरूरत नहीं है आप वैसे ही खूबसूरत हो’ तो वहीं एक अन्य ने हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा कि ‘आपसे ज्यादा क्यूट कोई नहीं है.’ हालांकि बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं अदाकारा अपने फेंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories