गुरूवार, मई 16, 2024
होमलाइफ़स्टाइलमोमोज के दीवानों का अड्डा हैं दिल्ली के ये 5 फेमस प्लेस,...

मोमोज के दीवानों का अड्डा हैं दिल्ली के ये 5 फेमस प्लेस, एक बार जरूर करें विजिट

Date:

Related stories

Best Momos Places: इन दिनों शायद ही कोई हो जिसे मोमोज खाना पसंद न हो. मोमोज, डंमपलिंग और ना जाने कितने ही नामों से जानी जाने वाली ये डिश आमतौर पर नेपाल और तिब्बत में खाई जाती है. इस समय यही मोमोज दिल्ली वालों की पहली पसंद बन गई है जिसके लिए दीवानगी लोगों में खासतौर पर देखने को मिल जाएगी. लोग इसे बड़े ही चाव से खाना पसंद करते हैं वहीं अलग-अलग तरह की स्टफिंग में होने वाले बदलावों को भी काफी पसंद किया जाता है. वैसे तो मोमोज के स्टोल्स आपको हर जगह देखने को मिल जाएंगे, अगर आप मोमो लवर हैं तो इन जगहों पर एक बार जरूर जाकर मोमो का जायका लेना चाहिए.

डोल्मा आंटी के मोमोज में है कुछ खास

डोल्मा आंटी के मोमोज लोगों को खासतौर पर पसंद आते हैं, जहां भी क्वालिटी और स्वाद की बात होती है डोल्मा आंटी का नाम आता है. यह दिल्ली में कई जगहों पर मौजूद हैं, आप लाजपत नगर में भी जाकर एकबार यहां के मोमोज को ट्राय कर सकते हैं.

येति के मोमोज हैं लोगों की पसंद

दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद येति मोमोज इसके शौकीन की पसंदीदा जगह हैं, यहां ज्यादातर लोग स्पेशल मोमोज को ट्राय करने के लिए आते हैं, स्टीम से लेकर तंदूरी तक हर बैरायटी के मोमोज सही रेट में मिल जाते हैं. साथ ही लोगों से इसे लेकर अलग ही तरह की दीवानगी है इसलिए एक बार इसे जरूर ट्राय करना चाहिए.

दिल्ली हाट में है स्वाद का असली जायका

वैसे तो दिल्ली हाट कई चीजों के लिए मशहूर है मगर यहां पर आप अच्छी क्वालिटी के मोमोज के लिए भी आ सकते हैं. किदवई नगर में मौजूद तिब्बत के सबसे टेस्टी मोमोज खाने के लिए मिल जाते हैं. अगर आप अच्छे मोमोज को खाने के लिए किसी जगह की तलाश में हैं तो दिल्ली हाट जरूर जा सकते हैं.

चलते फिरते मोमोज में है बैरायटी

यहां का नाम जितना अलग है उतने ही स्पेशल यहां के मोमोज भी हैं. दिल्ली के कमला नगर में मौजूद यह जगह टेस्टी मोमज के लिए जानी जाती है, जहां आपको जरूर जाना चाहिए

कैफे ब्राउन शुगर में कर सकते हैं विजिट

यह कैफे मोमोज के शौकीन्स का अड्डा है, जहां इसे पसंद करने वाला हर इंसान जाना पसंद करता है. अगर बेहतर ऑप्शंस की तलाश में हैं तो यहा पर विजिट कर सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories