शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलGold Chain Designs: ट्रेंड में हैं ये खूबसूरत चेन डिजाइंस, स्टार्स से...

Gold Chain Designs: ट्रेंड में हैं ये खूबसूरत चेन डिजाइंस, स्टार्स से लेकर एक्ट्रेस तक हर कोई करता है पसंद

Date:

Related stories

Gold Chain Designs: गला हमारे शरीर की एक ऐसी जगह है जहां कुछ भी पहना जाए वो खूबसूरत ही लगता है. ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां यहां के लिए हार और पैंडल सेट पहनना काफी पसंद करती हैं. मगर इन दिनों बड़े और भारी नेकलेस के ताम-झाम से दूर सुंदर और लाइट वेटेड चेन काफी फैशन में हैं. यह लुक को स्टाइलिश दिखाने के साथ उसे खास भी बना देती है. वर्किंग गर्ल्स से लेकर घर संभालने वाली महिलाएं तक इन्हें पसंद कर रही हैं, आइए कुछ ट्रेंडिंग डिजाइंस के बारे में जानते हैं.

थिन गोल्डन चैन लगती हैं क्लासी

इन दिनों पतली गोल्डन चेन्स काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं, यह क्लासी होने के साथ गलें में बेहद खूबसूरत भी लगती हैं. इसके साथ यह हल्की भी होती हैं जिन्हें पहनने पर कोई परेशानी नहीं होती, आप भी ऐसी चेन्स को स्टाइल कर सकते हैं.

चैन विद पर्ल हैं ट्रेंड में

चैन और पर्ल का पुराना रिश्ता रहा है मगर एक बार फिर से यह फेशन में आ गए हैं. खूबसूतर मोतियो के साथ चेन का लुक काफी पसंद किया जाता है इसी वजह से आजकल लड़कियों को खासतौर पर पसंद आ रहा है. इसे आप किसी भी किपडों के साथ स्टाइल कर सकते हैं. स्टार्स हर तरह के लुक में इस तरह की चैंस को स्टाइल करनी खासतौर पर पसंद करती हैं.

नाम के पेंडट वाली चैन

इस समय ऐसी चैन भी ट्रेंड में चल रही हैं जिसमें पेंडेंट की जगह नाम लिखा होता है. ज्यादातर लोग इसमें खुदका नाम लिखवाना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग इसमें अच्छे मतलब देनें वाले नाम दर्ज करवाते हैं. इस तरह की चैन इन दिनों कापी ज्यादा फैशन में हैं.

मेटेलिक फीनिश गोल्ड चेन

इस तरह के चैन में मेटल के रीक्रिएट करके कुछ दूरी पर मैटल के दाने लगाए जाती हैं. यह काफी चमकीले होती हैं और औरतों पर खासतौर पर अच्छे लगते हैं मगर इसे कोई भी पहन सकता है. इन्हें एक्ट्रेस पहनना भी काफी पसंद करती हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories