शनिवार, मई 4, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionGym Wear:  Male और Female के लिए बेस्ट हैं ये स्टाइलिश जिम...

Gym Wear:  Male और Female के लिए बेस्ट हैं ये स्टाइलिश जिम वेयर, इन साइट्स पर डिस्काउंट पर खरीदें

Date:

Related stories

Gym Wear: स्टाइलिश और फिट दिखना भला किसे पसंद नहीं होता, लोग अक्सर अपने हेल्थ गोल्स को पाने के लिए जिम, योगा सेंटर जाते और एक्सरसाइज कर अपनी बॉडी बनाते हैं. ऐसे में मोटिवेटिड होने के साथ-साथ आपकी बॉडी का अच्छा महसूस करना भी काफी जरूरी है, वर्कआउट करते समय वैसे ही कपड़ो को पहनकर लोग कम्फर्टेबल और हल्का फील करते हैं और इसी वजह से जिम वेयर करड़े लोगों की पहली पसंद होती है. आज यहां हम कुछ अच्छे जिम वेयर ऑप्शंस के बारे में जानेंगे जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शंस होने के साथ किफायती डील भी साबित होंगे.

इस वजह से खरीदें जिम आउटफिट्स

आपको बता दें कि आमतौर पर जिम वेयर आउटफिट्स का कपड़ा हल्का होने के साथ स्ट्रेचेबल होता है, जो वर्कआउट के समय पूरा शरीर का साथ देता है। यही कारण है कि अब इसे इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है, आइए जानते हैं कुछ बेस्ट ऑप्शंस के बारे में-

Color Block Women Tights

लड़कियों के लिए टाइट पेंट जिम वेयर एक अच्छी डील है जोकि इस समय फ्लिपकार्ट पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। यह केवल 289 रूपये में अवेलेवल होने के साथ ही चार कलर और सभी साइज में मिलती है साथ ही जिम को देखते हुए कपड़े की क्वालिटी और डिस्काउंट का भी पूरा ख्याल रखा गया है.

Black Non- Wired Paded spot bra

जिम में वर्कआउट करने वाली लड़कियों के लिए यह एक शानदार डील है। यह बॉडी फिटेड होने के साथ–साथ काफी कंफर्टेबल भी है ही ये ऑफर इस समय फ्लिपकार्ट पर चल रहा है जिसके तहत ये मात्र 395 में कई कलर ऑप्शंस में मिल जायेगी।

Typography printed pure Sweatshirt

स्वेटशर्ट हमेशा ही महिलाओं की पहली पसंद रहता है। ये वर्कआउट के साथ आपको स्टाइलिश दिखने में भी मदद करता है। सभी साइज में मौजूद ये स्वेट शर्ट शॉपिंग वेबसाइट मिंत्रा पर केवल 699 रुपए के प्राइज में मिल रही है।

VIMAL JONNEY Men Olive Dry-fit Lycra Tracksuit

ये ट्रैकशूट लड़कों के जिम आउटफिट के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। कंफर्टेबल होने साथ ये स्टाइलिश और कूल लुक दिखने में भी मदद करने वाला है। इस समय मंत्र पर यह 599 रुपए में मिल रहा है।

Solid Men Black Tights

गर्मियों में वर्कआउट करने के लिए इसको चुना जा सकता है, कूल दिखने वाला यह शॉर्ट पेंट जिम के लिए ही डिजाइन किया गया है। साथ ही यह इस समय 306 की अच्छी प्राइज रेंज में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories