शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale vs Flipkart Sale: लड़कियों की खत्म हुई टेंशन यहां...

Amazon Sale vs Flipkart Sale: लड़कियों की खत्म हुई टेंशन यहां सस्ता मिल रहा Redmi Note 12 Pro Plus स्मार्टफोन, ऑफर देखते ही आ जाएगी मुस्कान

Date:

Related stories

Amazon Sale vs Flipkart Sale: चीनी कंपनी शाओमी का सबब्रांड Redmi देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती है। जिसे यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अभी हालहि में कंपनी की तरफ से Redmi Note 12 series को लॉन्च किया गया था। जिसमें एक से बढ़कर एक फोन को मार्केट में उतारा गया था। इस सीरिज का सबसे जबरदस्त फोन Redmi Note 12 Pro Plus माना जाता है। ऐसे में जिन लोगों को फोटो और वीडियो को बनाने का शौक होता है, उन्हें ये काफी पसंद आता है। अगर आप भी इसे खरीदने चाहते हैं लेकिन बजट कम होने की वजह से इस मॉडल को नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है । आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale और Flipkart Sale पर सस्ते में मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां आपको ये जानने को मिलेगा कि, ये Redmi Note 12 Pro Plus फोन कहां कहां सस्ता मिल रहा है। आपको बता दें, इस फोन में काफी अच्छा कैमरा मिल रहा है, जो कि, वीडियो और सेल्फी लेने वाली लड़कियों के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। चलिए आपको फ्लिपकार्ट और अमेजन के ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

अमेजन पर Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन कितने डिस्काउंट पर मिल रहा

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन Obsidian Black कलर में और 8GB RAM और 256GB Storage के साथ 13 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद यूजर को ये स्मार्टफोन 33999 रुपए की जगह 29500 रुपए में मिलेगा। वहीं EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर 27500 रुपए तक का अमेजन एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। अगर यूजर ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेता है तो ये फोन सस्ते में घर लाया जा सकता है।

REDMI Note 12 Pro+ फोन पर Flipkart का ऑफर

ऑन लाइन शॉपिंग फ्लिपकार्ट भी REDMI Note 12 Pro+ 5G के Obsidian Black कलर , 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन को 11 फीसदी के ऑफर के साथ दे रही है। जिसके बाद ये फोन 33999 रुपे की जगह 29999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ कंपनी EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। वहीं 27250 रुए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन ये लाभ उन ही लोगों को मिलेगा जो कि, एक्सचेजं ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।

आपको बता दें, अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही इस फोन पर अलग-अलग ऑफर दे रहे हैं , जिनका लाभ लाभ यूजर्स अपनी पसंद से उठा सकते हैं। ये दोनों ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वार कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories