शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सस्ते में मिल रहा है चकाचक फीचर्स वाला Realme 10...

Flipkart Sale: सस्ते में मिल रहा है चकाचक फीचर्स वाला Realme 10 Pro+ 5G फोन, जल्दी लपक लें मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से अगर आप नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि किस फोन को खरीदा जाए तो आप Realme 10 Pro+ 5G को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं क्योंकि इस फोन खरीदने वाले ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से हजारों रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है। हम आपको यहां इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं।

Realme 10 Pro+ 5G खरीदने वालों के लिए सुनहरा मौका

अगर आप रियलमी के इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इस पर 15 प्रतिशत की छूट का लाभ मिल सकता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड (Flipkart Axis Bank Card) से भुगतान करते हैं तो 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है वहीं इसको 3667 रुपये की प्रतिमाह EMI के हिसाब से भी खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत (Nebula Blue, 128 GB) फ्लिपकार्ट पर ऑफर्स के साथ 21999 रुपये है हालांकि, इसकी असल कीमत 25999 रुपये है। सीधे तौर पर इसकी खरीददारी करने पर लगभग 4 हजार रुपये की बचत हो रही है।

Realme 10 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशन भी है जानदार

Flipkart पर शानदार छूट के साथ ऑफर किए जा रहे है इस फोन में फीचर्स के लिहाज से भी यूजर्स को निराशा हाथ नहीं लगती है। इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज प्रदान की जाती है साथ ही पावर सपोर्ट देने के लिए फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली बड़ी बैटरी सुनिश्चित की जाती है। इसमें मीडियाटेक का शक्तिशाली प्रोसेसर टास्किंग के लिए दिया जाता है। नीचे इसके फीचर्स बताए गए हैं।

फीचर्सRealme 10 Pro+ 5G
डिस्प्ले6.7 इंच फुल एचडी प्लस, 120hz refresh rate
प्रोसेसर  Mediatek Dimensity 1080 5G
रैम/स्टोरेज6GB+128GB
कैमरा 108MP+8MP+2MP, Front- 16MP
बैटरी 5000MAh
अन्य फीचर्सफिंगरप्रिंट सेंसर, ओटीजी सपोर्ट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories