रविवार, मई 5, 2024
होमटेकRealme 10 Pro 5G : सबकी हवा टाइट करने वाले फोन के...

Realme 10 Pro 5G : सबकी हवा टाइट करने वाले फोन के गिरे भाव, Flipkart की डील ने चमका दी यूजर्स की किस्मत

Date:

Related stories

Amazon Sale: अरे वाह! Samsung से टकराने वाला Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को इस त्योहारी...

Croma Sale: Realme 10 Pro 5G हुआ सस्ता, डिस्काउंट देखते ही खरीदने का करेगा मन!

Croma Sale चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के...

Realme 10 Pro 5G : चीनी कंपनी रियलमी का जलवा सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब देखने को मिलता है। यही कारण है कि, रियलमी के फोन को यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स और कैमरे देने के कारण कंपनी की अच्छी सेल होती है। अगर आप भी किसी ऐसे ही फोन को खरीदना चाहते हैं जो कि, बजट में भी हो और अच्छे फीचर्स के साथ भी हो तो ये खबर आपको खुश कर सकती है।

Realme 10 Pro 5G पर फ्लिपकार्ट दे रहा छूट

ऑन लािन शॉपिंग कंपनी flipkart पर realme 10 Pro 5G (Dark Matter, 128 GB)  (8 GB RAM) वाले फोन पर 13 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 22999 रुपए का फोन 19999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं।HDFC Bank Credit and Debit Card और SBI Credit and Debit Card  से पेमेंट करके पैसों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प से फोन पर दिया जा रहा है।  ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट से बुक कर सकते हैं।

realme
realme

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

Realme 10 Pro 5G फोन में आपको 8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB तक की स्टोरेज मिल रही है। जो कि, सस्ते में काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। इसमें 17.07 cm (6.72 inch) Full HD+ Display दी जा रही है। इसके साथ ही कैमरे पर नजर डालें तो 108MP + 2MP | 16MP Front Camera मिल रहा है। जिससे आप अच्छे फोटो क्लिक कर सकते हैं। वहीं, 5000 mAh Battery की बैटरी मिल रही है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 695 5G का तगड़ा  Processor दिया गया है।

Realme 10 Pro 5G में क्या है खास

Dual Sim की सुविधआ दी गई है। ये फोन Android 13 पर ऑपरेट करता है। अगर आप सस्ते में ऐसे फोन को चाहते हैं जो कि अच्छे फोटो क्लिक करने के साथ अच्छी बैटरी और प्रोसेसर के साथ मिले तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories