शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRealme 11 Series आने से पहले औंधे मुंह गिरे Realme 11 Pro...

Realme 11 Series आने से पहले औंधे मुंह गिरे Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन के दाम! Amazon ने करा दी लड़कियों की बल्ले-बल्ले

Date:

Related stories

Realme 11 Pro Plus: अभी हालहि में रियलमी कंपनी के द्वार Realme 11 Pro Series को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज में Realme 11 Pro और Realme 11 Pro + जैस फोन्स को पेश किया गया था। जिस पर यूजर्स की तरफ से काफी अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। इस सीरिज के फोन्स की खासियत पर अगर नजर डालें तो इसमें बेहतरीन कैमरा मिल रहा है। है। जिससे वीडियो और अच्छी सेल्फी क्लिक की जा सकती हैं।

Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

लड़कियों के लिए ये अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। अगर आपका प्लान किसी नए फोन को खरीदने का है तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी AMAZON पर realme 11 Pro+ 5G (Astral Black, 12GB RAM, 256GB Storage) वाला फोन 15 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। जिसमें आपको ये 33990 रुपए का फोन 29580 रुपए में मिलेगा। 1420 रुपए की EMI पर भी इस फोन को खरीदने का विकल्प मिल रहा है। वहीं आप कई बैंक्स के ऑफर पर भी इसे घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये सभी ऑफर सीमित समय के लिए हैं। जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Realme 11 Pro+ के फीचर्स

फीचरRealme 11 Pro+
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM 
प्रोसेसर7050 5G chipset
कैमरा200 MP OIS SuperZoom camera, 32 MP selfie camera
बैटरी 5000 mAh Battery
ऑपरेटिंग सिस्टमrealme UI 4.0 Based on Android 13
कनेक्टिविटी‎5G+5G, 4G, 3G, 2G, EDGE, GPRS, Wi-Fi, Bluetooth
ऑटो जैक‎Type-C
अन्य फीचर‎Touchscreen, Microphone, Buttons, OCR

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories