शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकRealme GT 5: 24 GB रैम और 240W फास्ट चार्जिंग से बड़ी...

Realme GT 5: 24 GB रैम और 240W फास्ट चार्जिंग से बड़ी कंपनियों की धज्जियां उड़ाएगा ये फोन! लीक फीचर्स कर देंगे हैरान

Date:

Related stories

Realme GT 5: चीन की मशहूर टेक कंपनी रियलमी के GT सीरीज के अपकमिंग मॉडल Realme GT 5 को लेकर खूब बातें चल रहा हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Realme GT 5 को टेक बाजार में उतारकर ग्राहकों के हवाले कर सकती है। इसको लेकर सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। हालाकि कंपनी ने आधिकारिक रुप से इस मामले में कोई बयान नहीं जारी किया है। ऐसे में इसके लॉन्चिंग से संबंधित किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Realme GT 5 के संभावित फीचर्स

इसके फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में कयासों के हवाले से ही इसके फीचर और अन्य स्पेसिफिकेशन पर बात की जा सकती है।

बैटरी 4600mAh
डिस्प्ले6.74 इंच
रियर कैमरा 50 MP प्राइमरी कैमरा
रैम 25 जीबी
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2

Realme GT 5 के कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर को लेकर कहा जा रहा है कि रियलमी ने इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप किया है। इसमें सोनी का Sony IMX890 50MP प्राइमरी कैमरा हो सकता है। वहीं इसके अतिरिक्त इसमें OIS सपोर्ट भी मिल सकता है। वहीं दो अन्य 8MP के अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP के मैक्रो सेंसर के साथ कैमरा के लैस होने की खबर भी है।

फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है Realme GT 5

इसके चार्जिंग फीचर को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन थोड़े ही समय में फुल चार्ज होने की क्षमता रखता है। इसका कारण है Realme GT 5 में 240W की फास्ट चार्जिंग मिलना। कहा जा रहा है कि इस फास्ट चार्जिंग फीचर की मदद से ये फोन बहुत जल्द चार्ज हो जाएगा। हालाकि कंपनी ने किसी भी फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लाई है। कयासों के हवाले से चल रही खबरों की माने तो 240W के फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ इसके लॉन्च होने की संभावना है। ऐसे में अगर ऐसा होता है Realme GT 5 स्मार्टफोन की दुनिया में इतिहास रच सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories