शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 15 सीरीज इस खास फीचर के साथ लॉन्च हो सकती है!...

iPhone 15 सीरीज इस खास फीचर के साथ लॉन्च हो सकती है! देखें बड़ा अपडेट

Date:

Related stories

iPhone 15: चर्चित टेक कंपनी एप्पल के आईफोन को लेकर टेक बाजार में सुर्खियां बनी रहती हैं। इसके फोन्स की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन सामान्य फोन से अलग होते हैं। आईफोन को लेकर कहा जाता है इसको लेकर चलने वाला भीड़ का हिस्सा नहीं हो सकता है बल्कि सबसे यूनिक रहता है। आईफोन (iPhone) के अपकमिंग मॉडल आईफोन 15 (iPhone 15) को लेकर खूब बातें चल रही हैं। इसके फीचर्स से लेकर अन्य सभी स्पेसिफिकेशन चर्चाओं में हैं। कोई इसके कैमरे की बात कर रहा है तो कोई बैटरी और अन्य प्रोसेसर की। ऐसे में आइये हम भी आपको बताते हैं कि आखिर इसके संभावित फीचर क्या हो सकते हैं।

आईफोन 15 (iPhone 15) के संभावित फीचर

रैम8GB
प्रोसेसरA16 Bionic
रियर कैमरा Unspecified 48MP
ओएसiOS
डिस्प्ले6.1 इंच

चार सीराज में आ सकता है आईफोन 15 (iPhone 15)

आईफोन 15 (iPhone 15) को लेकर कहा जा रहा है कि ये iPhone के पुराने मॉडल iPhone 14 के तर्ज पर ही चार सीरीज में आ सकता है। इसमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro MAX जैसे मॉडल्स शामिल हो सकते हैं। बता दें कि इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। सारी खबरें सोशल मीडिया या टिप्स्टर के हवाले से ही चल रही हैं। वहीं इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि आईफोन का ये मॉडल iPhone 14 से महंगा हो सकता है और इसके कैमरे समेत अन्य फीचर्स को काफी अपग्रेड की जाने की सूचना भी है।

USB Type-C पोर्ट से लैस हो सकता है iPhone 15

iPhone 15 को लेकर सबसे बड़ी बात जो कही जा रही है कि वो ये है कि ये फोन USB Type-C पोर्ट से लैस हो सकता है। इससे यूजर्स को थोड़ी आसानी होगी और चार्जर के लिए विकल्प मिल सकेंगे। वहीं इसके कलर ऑप्शन को लेकर कहा जा रहा है कि एप्पल का ये अपकमिंग फोन Crimson कलर ऑप्शन में आ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories