शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकआज से पहले नहीं देखें होंगे iPhone 15 Pro Max जैसे फीचर्स!...

आज से पहले नहीं देखें होंगे iPhone 15 Pro Max जैसे फीचर्स! जानें क्या मिल सकती हैं खासियतें

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: एप्पल का जलवा देश और विदेश दोनों में ही देखने को मिलता है। युवाओं के बीच iPhone एक स्टेटस सिंबल के तौर पर देखा जाता है। अपने चाहने वालों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए कंपनी की तरफ से हर साल एक सीरिज लॉन्च की जाती है। इस साल भी iPhone 15 सीरिज सितंबर या फिर अक्टूबर के महीन में लॉन्च हो सकती है।

iPone 15 Series के संभावित मॉडल

इस सीरिज में iPhone 15, 15 Plus, 15 Pro और 15 Pro Max जैसे जबरदस्त मॉडल लॉन्च हो सकते हैं।इस बीच ऐसी खबर भी आ रही है कि, आईफोन 15 सीरिज को लॉन्च होने में इस साल समय लग सकता है। अभी यूजर्स iphone 15 series की चर्चा ही कर रहे थे कि, इस सीरिज के सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन कहे जाने वाले iPhone 15 Pro Max को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ गई है। चलिए आपको इसके फीचर्स और मॉडल की जानकारी देते हैं।

iPhone 15 Pro Max के संभावित फीचर्स और कीमत

फीचरiPhone 15 Pro Max
कैमराtriple rear camera/
जूम5-6x तक जूम 
बैटरी4,852mAh बैटरी 
सॉफ्टवेयर iOS 17 सॉफ्टवेयर
चार्जरUSB टाइप C पोर्ट
कीमत 1,07,090 रुपये 
खास फीचरकस्टमाइज्ड एक्शन बटन
लुक राउंड फ्रेम/ Dynamic Island feature

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने इस दिन आ रहा है Redmi 12, कीमत से लेकर शानदार फीचर्स तक देखें सबकुछ

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories