सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकiPhone 15 को लेकर आई ये जानकारी तोड़ सकती है आपका दिल,...

iPhone 15 को लेकर आई ये जानकारी तोड़ सकती है आपका दिल, Pro Max की कीमत बढ़ा देगी आपका सिरदर्द!

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: स्मार्टफोन मार्केट में इस वक्त में एप्पल आईफोन की अगली सीरीज iPhone 15 को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। उम्मीद है एप्पल इस साल सितंबर में एक मेगा इवेंट के दौरान आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च करेगी। बाजार में इस फोन को लेकर कई तरह के फीचर्स चर्चा का विषय बने हुए हैं। आईफोन 15 में चार वेरिएंट दिए जा सकते हैं। इसके टॉप मॉडल iPhone 15 Pro Max को लेकर एक खास जानकारी सामने आई है। अगर आप इस वेरिएंट को खरीदने की सोच रहे थे तो आपको एक बड़ा झटका लग सकता है।

15 Pro Max की कीमत 14 Pro Max से अधिक होगी

बताया जा रहा है कि iPhone 15 Pro Max की कीमत iPhone 14 Pro Max से अधिक होगी। कहा जा रहा है कि आईफोन 15 का टॉप मॉडल की कीमत एक बार फिर बढ़ गई है। इसकी कीमत में इजाफा होने की असली वजह तो सामने नहीं आई है, मगर कहा जा रहा है कि इसका दाम 14 Pro Max से काफी ज्यादा होगा। आपको बता दें कि 14 Pro Max की कीमत 139990 रुपये थी, ऐसे में 15 Pro Max की कीमत 1.50 लाख से अधिक हो सकती है।  

फीचर्सiPhone 15 Pro Max
प्रोसेसरA17 बायोनिक
स्क्रीन 6.1 इंच
बैटरी4852mah
रियर कैमरा64MP+12MP
फ्रंट कैमरा12MP

iPhone 15 Pro Max के अनुमानित स्पेक्स

iPhone 15 Pro Max के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 4852mah की बैटरी दी जा सकती है। इससे ये फोन लंबे समय तक आसानी से चल पाएगा। इसके साथ 25 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जा सकता है। इस डिवाइस में यूएसबी सी टाइप पोर्ट दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस डिवाइस में A17 बायोनिक चिपसेट मिल सकती है और इसका रियर कैमरा सेटअप अब तक के सबसे जूम तकनीक के साथ आ सकता है। मगर इसकी अभी तक आफिशियल जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories