शनिवार, मई 4, 2024
होमटेक36999 रुपए के Realme GT Neo 3T 5G फोन को Flipkart से...

36999 रुपए के Realme GT Neo 3T 5G फोन को Flipkart से 1399 में खरीदने का धाकड़ ऑफर, यहां से उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Realme GT Neo 3T 5G: चीनी कंपनी Realme का जलवा बरकरार है। ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं। रियलमी अपने स्मार्टफोन को किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ उतारता है। यही कारण है यूजर्स इसे जमकर खरीदते हैं। अगर ऐसे में आप भी किसी अच्छे स्मार्ट फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ ापके लिए ही है। आज हम आपको ऑल लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 35600 रुपएके एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहे Realme GT Neo 3T 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन का मार्केट प्राइज 36999 रुपए है। लेकिन अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आप इसे 1399 रुपए में घर ला सकते हैं। flipkart पर Realme GT Neo 3T को Drifting White कलर में 128 GB और 8 GB RAM के साथ घर ला सकते हैं।

Realme GT Neo 3T 5G फीचर्स

फीचरRealme GT Neo 3T 5G
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.81 cm (6.62 inch) Full HD+ AMOLED Display
कैमरा64MP + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 870 Processor
ऑपरेटAndroid 12

कलरDrifting White

Realme GT Neo 3T 5G को सस्ती EMI पर खरीदें

इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1265 रुपए की EMI पर इसे घर ला सकते हैं। लेकिन इसेक लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories