गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकOppo Find N3 Flip के आने से पहले OPPO Find N2 Flip...

Oppo Find N3 Flip के आने से पहले OPPO Find N2 Flip के दामों आयी भारी गिरावट, Flipkart की डील के नाचने का करेगा मन

Date:

Related stories

OPPO Find N2 Flip: चीनी कंपनी ओप्पो को देश और विदेश में खूब पसंद किया जाता है। इस पर यूजर्स काफी प्यार भी लुटाते हैं। इसके पीछे की वजह इसके खास फीचर्स के साथ-साथ किफायती कीमत है। पिछले कुछ समय से फोल्डेबल और फ्लिपफोन को लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप किसी फ्लिपफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। Oppo Find N3 Flip की लॉन्चिग से पहलेेेेे OPPO Find N2 Flip के दाम कर हो गए हैं।

OPPO Find N2 Flip पर मिल रहा डिस्काउंट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉ पिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर OPPO Find N2 Flip (Astral Black, 256 GB)  (8 GB RAM) फोन 10 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 99 हजार 999 रुपए का फोन 89999 रुपए में मिलेगा। EMI के साथ कई सारे बैक्स ऑफर मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, फ्लिपकार्ट इस फोन पर 65000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन बहुत ही जबरदस्त डिस्काउंट पर आपको मिल सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

OPPO Find N2 Flip के फीचर्स

फीचरOPPO Find N2 Flip
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.27 cm (6.8 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 8MP | 32MP Front Camera
बैटरी4300 mAh Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 9000+ Processor
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories