सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart दे रहा है Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्टफोन खरीदने का...

Flipkart दे रहा है Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्टफोन खरीदने का बेहतरीन मौका, इस ऑफर के जरिए होगी 10 हजार तक की बचत

Date:

Related stories

Oppo Find N2 Flip 5G: आधुनिक युग में बिना स्मार्टफोन के जीवन की कल्पनी कर पाना मुश्किल है। अगर फोन ना रहें तो कितने ही जरुरी काम छूट जाएंगे, देश-दुनिया से संपर्क भी नाम मात्र का रह जाएगा। ऐसे में लोगों की कोशिश रहती है कि बेहतरीन फीचर वाले फोन खरीदे जाएं जिससे नासिर्फ हमारा काम आसान हो बल्कि अपने लोगों के बीच एक धा क भी बनी रहे। ऐसे में चर्चित ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट दे रहा है मौका शानदार फीचर से लैस Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का।

ये है फ्लिपकार्ट की डील

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यहां Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्टफोन पर मिल रही है 10 फीसदी तक की छूट। जिसके तहत खरीदारी कर ग्राहक अपने दस हजार रुपये तक बचा सकता है। बता दें कि इस साइट पर इसकी ओरिजिनल कीमत है 99999 रुपये, लेकिन डील के अनुसार यह आपको मिल रहा है 10 फीसदी तक की छूटके साथ मात्र 89999 रुपये में। ऐसे में अभी Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर हो सकती है दस हजार तक की बचत।

बैंकिंग ऑफर्स के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

खबरों की माने तो Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्ट फोन को फ्लिपकार्ट के बैंकिंग ऑफर के जरिए खरीदने पर हो सकती है अतिरिक्त बचत। इसके तहत ग्राहक को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स ट्रांजैक्शन कर खरीदारी करने पर मिल रही है 10 फीसदी तक की इंस्टेंट छूट। वहीं Kotak Bank Credit कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी तक के बचत का प्रावधान है। इसके अतिरिक्त ये ऑफर HDFC और Flipkart Axis Bank Card क जरिए खरीदारी करने पर भी उपलब्ध होंगे।

Oppo Find N2 Flip 5G के फीचर्स

मॉडलफीचर्स
प्रोसेसरMediatek Dimensity 9000+ (4 nm)
ओएसAndroid 13, ColorOS 13
रियर कैमरा50 MP+8MP
सेल्फी कैमरा 32MP
बैटरी 4300mAh
डिस्प्ले6.8 इंच
रैम/स्टोरेज8GB/256GB

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।


Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories