शनिवार, मई 4, 2024
होमटेक30 मिनट में फुल चार्ज होने वाला Oppo K11 5G स्मार्टफोन जल्द...

30 मिनट में फुल चार्ज होने वाला Oppo K11 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च! फीचर्स देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

Date:

Related stories

Oppo K11 5G: चाइनीस कंपनी Oppo अपने सीरीज के नए फोन Oppo K11 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर चुकी है। खबरों की माने तो कंपनी बहुत जल्द इसको लेकर अपनी ऑफिसियल स्टेटमेंट भी जारी कर सकती है। कंपनी ने Oppo के इस मॉडल को चीन में 25 जुलाई को लॉ़न्च करने का प्लान बनाया है। ऐसे में इसको लेकर इसके कुछ नए फीचर्स भी सामने आने लगे हैं। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो की माने तो इसके डिस्प्ले से लेकर चिपसेट तक, सब शानदार हैं।

क्या है Oppo K11 5G की खासियत

खबरों की माने तो Oppo K11 5G फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन वाला OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें 6nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G SoC भी होगा जो इस फोन को और खास बनाएगा। इसके साथ ही इस फोन में 12GB रैम और 512GB के स्टोरेज होने की संभावना है।

कैमरे को लेकर क्या है खास

Oppo के फोन अपने कैमरे के लिए खूब जाने जाते हैं। खबरों की माने तो Oppo ने अपने इस K11 5G मॉडल में भी कैमरे को लेकर खूब काम किया है। इस फोन में 48 MP, 8 MP, और 2 MP के कैमरे LED flash, HDR के साथ देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसके लेंस के अपग्रेड होने की संभावना भी है।

OPPO K11 5G के फीचर्स

डिस्प्ले6.7 इंच 6.7 OLED display
रैम/स्टोरेज8GB/12GB, 256GB/512GB
रियर कैमरा48 MP + 8 MP + 2 MP
बैटरी5000mAh
सेल्फी कैमरा32 MP

कब होगा लॉन्च और क्या होगी कीमत

Oppo ने अपने इस K11 मॉडल को 25 जुलाई यानी कल चीन में लॉन्च करने की घोषणा की है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इस बेहतरीन फीचर वाले फोन को भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कीमत को लेकर बात करें तो बता दें कि चीन के बाजार मे इस फोन की कीमत CNY 2000 है जो कि भारतीय रुपयों मे 22900 का अमाउंट हुआ। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शानदार फीचर वाले इस फोन को ग्राहक किस हद तक सराह रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories