मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकOPPO Reno10 Pro 5G फोन के पहली बार गिरे इतने सारे भाव,...

OPPO Reno10 Pro 5G फोन के पहली बार गिरे इतने सारे भाव, flipkart ने यूजर्स की करा दी मौज

Date:

Related stories

OPPO Reno10 Pro 5G: चीनी कंपनी OPPO अपने जबरदस्त स्मार्टफोन और सीरिज को लेकर दुनिया ही नहीं बल्कि देश में भी खूब पसंद की जाती है। अभी हालहि में 10 जुलाई को कंपनी की तरफ से Oppo Reno 10 Series को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज में Oppo Reno 10, Oppo Reno 10 Pro और Oppo Reno 10 Pro   जैसे फोन्स को मार्केट में उतारा गया है। इस सीरिज की खासियत की बात करें तो इसका प्रोसेसर, कैमरा और बैटरी सभी दमदार है। इसे ग्लॉसी पर्पल और सिल्वर ग्रे कलर वेरिएंट में इसे मार्केट में उतारा गया है। इस सीरिज के लॉन्च होते ही यूजर्स में फोन की सेल को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अगर आप भी इस सीरिज के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको इस सीरिज के सबसे जबरदस्त फोन कहे जाने वाले Oppo Reno 10 Pro Pro पर मिल रहे flipkart के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

OPPO Reno10 Pro 5G के फीचर

फीचरOPPO Reno10 Pro 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 32MP + 8MP | 32MP Front Camera
बैटरी4600 mAh Battery
प्रोसेसरSnapdragon 778G 5G Processor
नैनोNano Sim

OPPO Reno10 Pro 5G को सस्ते में खरीदें

flipkart इस फोन पर 11 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 44999 रुपए का ये समार्टफोन 39999 रुपए में मिलेगा। Kotak Bank Credit Card और  AXIS Bank Credit and Debit से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिलेगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 6667 रुपए की EMI भी इस पर इसे घर ला सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories