मंगलवार, मई 28, 2024
होमटेकबैटरी चार्जिंग का सिरदर्द होगा खत्म! Oppo K11 में मिल सकता है...

बैटरी चार्जिंग का सिरदर्द होगा खत्म! Oppo K11 में मिल सकता है 100W का फास्ट चार्जर, लीक हुए जबरा फीचर्स

Date:

Related stories

Oppo K11: चाइनीज मोबाइल कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में अपनी धाक जमाने के लिए मजबूत तैयारी शुरू कर दी है। इस कड़ी में अपने नए मॉडल्स पर काफी तेजी से काम कर रही है। बताया जा रहा है कि ओप्पो अपनी एक नई सीरीज पर चोरी चुपे काफी तेजी से वर्क कर रही है। हम बात कर रहे हैं Oppo K11 सीरीज की। इस सीरीज में तीन मॉडल्स को पेश किया जाएगा। इसमें Oppo K11, Oppo K11X और Oppo K11S शामिल है।

Oppo K11 करेगा बड़ा धमाका

ओप्पो की इस नई सीरीज की जानकारी बाहर आते ही मार्केट में धमाल मच गया। इस फोन को जल्द ही मिड बजट रेंज में पेश किया जाएगा। ऐसे में इस 5G फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स की जानकारी सामने आई है। इस फोन के लीक फीचर्स काफी खास बताए जा रहे हैं। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

Oppo K11 की संभावित जानकारी

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Oppo K11 सीरीज में रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके साथ फ्लैश लाइट को भी दिया जाएगा। इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 690 चिपसेट दी जा सकती है। इसमें IPS LCD डिस्प्ले के साथ पंच होल डिस्प्ले मिल सकती है। इस फोन में एंड्रॉइड 12 का सपोर्ट दिया जा सकता है।

फीचर्सOppo K11
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 690
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी5100mah
रियर कैमरा64 MP + 5 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Oppo K11 में मिल सकती है इतनी बैटरी

वहीं, ओप्पो फोन को चलाने के लिए 5100mah की बैटरी के साथ 100W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसके रियर में 64MP कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। इसमें वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इस डिवाइस को 8GB और 12GB रैम के साथ उतारा जा सकता है। इसमें 128GB, 256GB और 512GB की स्टोरेज मिल सकती है। कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories