बुधवार, मई 29, 2024
होमटेकफैंटास्टिक स्क्रीन एक्सपीरियंस और 64MP का मेन कैमरा Oppo Reno 10 5G...

फैंटास्टिक स्क्रीन एक्सपीरियंस और 64MP का मेन कैमरा Oppo Reno 10 5G फोन को बनाएगा स्पेशल, जानें कब हो सकता है लॉन्च

Date:

Related stories

Oppo Reno 10 5G: भारत के स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो कंपनी ने काफी अच्छी जगह बना रखी है। ऐसे में ओप्पो अपनी नई सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। खबरों की मानें तो कंपनी Oppo Reno 10 5G सीरीज को भारत को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज में ओप्पो के तीन वेरिएंट आ सकते हैं, इसमें Oppo Reno 10 5G, Oppo Reno 10 Pro 5G और Oppo Reno 10 Pro+ 5G फोन शामिल है।

Oppo Reno 10 5G की स्पेशल जानकारी

आपको बता दें कि भारत में इस सीरीज का बहुत लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। ऐसे में अब इसकी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपनी आधिकारि वेबसाइट पर Oppo Reno 10 5G फोन को लिस्ट किया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। ओप्पो के फोन्स में कैमरा काफी अच्छा होता है। ऐसे में इसमें काफी दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है तो चलिए जानिए क्या है इसके संभावित फीचर्स।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

Oppo Reno 10 5G के संभावित स्पेक्स

लीक जानकारी के मुताबिक, ओप्पो के इस नई सीरीज में कर्व्ड डिस्प्ले और पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन को चार कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसमें ग्लॉसी पर्पल, सिल्वर ग्रे, आइस ब्लू और मून सी ब्लैक रंग शामिल है। इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड 13 का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसमें 6.74 इंच की स्क्रीन और 120hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है।

फीचर्सOppo Reno 10 5G
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4700 mAh
रियर कैमरा64 MP + 8 MP + 32 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Oppo Reno 10 5G की संभावित बैटरी

ये फोन 4700mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर के साथ आएगा। इसमें 64MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसे 12GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन को जुलाई महीने में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इस फोन की आफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories