मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटो2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और...

2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

2023 Royal Enfield Continental GT 650: रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल का नाम सुनते ही एक इंप्रेसिव बाइक का डिजाइन आंखों के सामने आता है। इंडियन मार्केट में रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइक्स का काफी अच्छा नाम है। ऐसे में अगर आप भी बाइक के दीवानें हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। हम बात करने जा रहे हैं 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक की। इसमें काफी ताकतवर इंजन और डेशिंग लुक दिया गया है। जानिए क्या है इसकी खूबियां और कितनी है इसकी कीमत।

2023 Royal Enfield Continental GT 650 के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में कैफे रेसर अपील डिजाइन दिया गया है। एलईडी हैडलाइट्स दी गई है और हैलोजेन स्टाइल वाली टेललाइट्स दी गई है। एरोगोरिमिक डिजाइन के साथ इसमें 36 स्पोक एल्यूमिनियम रिम्स दिए गए हैं। बाइक में सक्प्लटेड फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें इंस्टूमेंट कलस्टर के साथ ड्यूल चैनल एबीएस मिलता है। बाइक में शानदार लीन एंगल और हैंडलिंग दी गई है।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

ये बाइक डबल क्रेडिल फ्रेम के साथ आती है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर एडजेस्टेबल ट्विन रियर सस्पेंशन दिया गया है। हैंडलबार पर क्लिक दिया गया है। रियर में काउल और ट्विन साइड एग्जॉस्ट कनिस्टर मिलता है।

फीचर्स2023 Royal Enfield Continental GT 650
इंजन648cc
पावर46.8bhp
टॉर्क52.3nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड

2023 Royal Enfield Continental GT 650 का पावरट्रेन

बाइक में 648cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। ये 46.8bhp की ताकत और 52.3nm का टॉर्क देता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। डिस्क ब्रेक के साथ आने वाली इस बाइक में 18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3.19 लाख से लेकर 3.45 लाख रुपये है। इस बाइक का मुकाबला Triumph Bonneville T100 और Kawasaki Z900RS से होता है। इन दोनों बाइक्स का इंजन दमदार है और फीचर्स भी कमाल के हैं।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories