मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकएक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा...

एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24: दुनियाभर में अपने स्मार्टफोन के लिए मशहूर सैमसंग कंपनी लगातार अपने नए मॉडल्स पर काम करती रहती है। साउथ कोरिया की नामी फोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी प्रीमियम फोन सीरीज गैलैक्सी एस को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रही है। इसी सिलसिले में सैमसंग की नई सीरीज Samsung Galaxy S24 को लेकर कुछ खास जानकारी सामने आई है। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Samsung Galaxy S24 की अनुमानित जानकारी

मालूम हो कि इस साल फरवरी में Samsung Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किया गया था। इस सीरीज को लोगों का काफी प्यार मिला। अब कंपनी इसकी नई सीरीज पर काम कर रही है। ऐसे में Samsung Galaxy S24 का कोड नाम लीक हुआ है। बताया जा रहा है कि कंपनी Samsung Galaxy S24 में तीन मॉडल लॉन्च करेगी। इसमें Samsung Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra शामिल है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, सैमसंग ने इस नई सीरीज को Muse कोडनेम दिया है। बताया जा रहा है कि इसमें Galaxy S24 को Muse1, Galaxy S24+ को Muse2 और Galaxy S24 Ultra को Muse3 कोडनेम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

फीचर्सSamsung Galaxy S24
प्रोसेसरSamsung Exynos 2200
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा200MP + 16 MP + 12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा32MP

Samsung Galaxy S24 के संभावित फीचर्स

सैमसंग की नई सीरीज एस24 को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। एस23 के बाद इस नई सीरीज से काफी अधिक उम्मीदें की जा रही है। ऐसे में बताया जा रहा है कि Galaxy S24 में Samsung Exynos 2200 चिपसेट दी जा सकती है। इसके साथ ही इसके रियर में 200MP का HP2 मेन कैमरा दिया जा सकता है। इसमें कवॉड कैम सेटअप मिल सकता है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 6.8 इंच की स्क्रीन के साथ 5000mah की बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 16GB रैम और 1TB स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories