रविवार, मई 19, 2024
होमटेक120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi...

120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

Date:

Related stories

Redmi K60 Ultra: स्मार्टफोन इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। नए मोबाइल्स को लेकर हर दिन कोई न कोई हैरान करने वाली डिटेल सामने आती है। ऐसे में भारतीय बाजार में अच्छी पकड़ रखने वाली शाओमी एक बार फिर बड़ा धमाका करने को तैयार है। बताया जा रहा है कि कंपनी Redmi K60 Ultra सीरीज स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस फोन को लेकर मार्केट में काफी हो-हल्ला हो रहा है। जानिए क्या है इसकी फुल डिटेल।

Redmi K60 Ultra की लीक जानकारी

दावा किया जा रहा है कि शाओमी इस फोन में 120W का फास्ट चार्जर दे सकती है। इसमें एक दिन से ज्यादा चलने वाली 5000mah की बैटरी मिल सकती है। इस सीरीज में K60, K60 Pro और K60E मॉडल शामिल है। ये डिवाइस हाल ही में 3सी सर्टिफिकिशन साइट पर देखा गया है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस लेटेस्ट फोन में काफी गजब के फीचर दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

Redmi K60 Ultra की संभावित खूबियां

दावा किया जा रहा है कि 1.5K रेज्योलूशन के साथ OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 144hz की रिफ्रेश रेट और MediaTek Dimensity 9200 SoC चिपसेट मिल सकती है। इसमें पंच होल डिस्प्ले के साथ पतले बैजल्स दिए जा सकते हैं।

फीचर्सRedmi K60 Ultra
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9200 SoC
स्क्रीन6.67 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमराट्रिपल कैमरा
फ्रंट कैमरा32MP

Redmi K60 Ultra का कैमरा सेटअप

फोन के बैक में दो बड़े कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 6.67 इंच की HDR+ डिस्प्ले मिलेगी। एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट के साथ 8GB रैम मिल सकती है। वहीं, इसकी कीमत 40 हजार के आसपास हो सकती है और इस फोन को सितंबर 2023 तक पेश किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में कोई भी आफिशियल बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories