रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: REDMI 13C को मात्र 7699 रुपए में खरीदने का मौका,...

Flipkart Sale: REDMI 13C को मात्र 7699 रुपए में खरीदने का मौका, फीचर्स की स्मार्टनेस पर आ जाएगा दिल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे SmartPhone को खरीद ने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट सपने को पूरा होने नहीं दे रहा है तो, ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहे REDMI 13C फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप 8 हजार से कम कीमत में घर ला सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ REDMI 13C फोन

फ्लिपकार्ट इस 4G फोन पर 35 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 11999 रुपए की जगह 7699 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4300 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

REDMI 13C फोन के फीचर्स

फीचरRedmi 13C
डिस्प्ले6.74 HD+ की डिस्प्ले दी गई है।
सेफ्टीCorning Gorilla Glass 3 Protection मिलती है।
रैम8GB रैम मिल रही है। वहीं, इसमें 4GB virtual  रैम का फायदा उठा सकते हैं।
स्टोरेज128GB Storage दी गई है।
ऑपरेटMIUI 14, Android 13.0 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरMediaTek Helio G85 का प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा50MP AI Triple camera, 50MP mode , Time-lapse , Google lens का कैमरा दिया गया है।
बैटरी5000mAh बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Redmi 13C पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories