रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: होली का महाऑफर, बैटरी और फीचर्स का राजा REDMI 12C...

Flipkart Sale: होली का महाऑफर, बैटरी और फीचर्स का राजा REDMI 12C फोन 9380 रुपए में खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: होली से पहले ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर REDMI 12C फोन मिल रहा है। अगर आप इसे आज ऑर्डर करते हैं तो ये आपको 10 हजार रुपए से कम कीमत में ये फोन मिलेगा। यहां पर आपके हजारों रुपए बचेंगे।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ REDMI 12C फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 41 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 15999 रुपए वाला फोन 9380 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6619 रुपए बचेंगे। इतना ही नही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। इस फोन के फीचर्स आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे।

REDMI 12C फोन के फीचर्स

फीचर REDMI 12C
स्टोरेज6 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.71 inch HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP Rear Camera, 5MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरHelio G85 Processor दिया गया है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

REDMI 12C फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories