मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा...

Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

Date:

Related stories

Amazon Sale: आजकल ऑनलाइन मार्केट में हर सामान काफी कम कीमत पर मिल जाता है। ऐसे में हम आपके लिए अमेजॉन शॉपिंग (Amazon Sale) साइट से Clearance Store पर मिल रही एक खास डील की जानकारी लेकर आए हैं। इस डील में आप इलेक्ट्रिक कूकर को काफी कम दाम पर अपने घर लेकर जा सकते हैं। ऐसे में अब खाना बनाने की कोई चिंता नहीं रहेगी। साथ ही गैस का भी झंझट खत्म हो जाएगा। इलेक्ट्रिक कूकरों पर मिल रहे ऑफर की डिटेल।

आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक कूकर चावल, पास्ता, इडली और अंडे को कुछ ही मिनट में पका देता है। इस तरह से ये कूकर कई कामों में इस्तेमाल किया जा सकता है। जानिए इनकी खूबियां और कीमत।

Prestige Delight PRWO Electric Rice Cooker (1 Liter, White)

इस कूकर को 1995 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है। इस डील में कई बैंक ऑफर्स के साथ कैशबैक का भी फायदा लिया जा सकता है। इसे 4 स्टार रेटिंग मिली है और इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

CUCKOO Electric Rice Cooker With Detachable Lid 1.2 Kilogram Uncooked Rice Capacity

इस इलेक्ट्रिक कूकर को 26 फीसदी की छूट के साथ 5199 रुपये में खरीदा जा सकता है। शॉपिंग साइट पर इसे 4 से अधिक रेटिंग मिली है। इसमें 1 साल की वारंटी के साथ कई फीचर्स दिए गए हैं। इस कूकर को 248 रुपये की महीने पर भी खरीदा जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। कम कीमत पर आप शानदार कूकर अपने साथ लेकर जा सकते हैं।

AGARO Imperial Electric Rice Cooker, 2 Litre

इस इलेक्ट्रिक कूकर को 51 फीसदी की छूट के साथ 3919 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कूकर पर कैशबैक और ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है। इस कूकर पर एक साल की वारंटी और कई फीचर्स लिए जा सकते हैं। 2 लीटर के इस कूकर में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस कूकर में कूकिंग के लिए 8 ऑप्शन दिए गए हैं। इस में 3डी हीटिंग तकनीक के साथ 4 स्टार रेटिंग दी मिलती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories