बुधवार, मई 15, 2024
होमटेक10300 रुपये की बड़ी बचत के साथ आपका हो जाएगा Oppo Reno...

10300 रुपये की बड़ी बचत के साथ आपका हो जाएगा Oppo Reno 8 5G फोन, ये है बेस्ट डील ऑफर

Date:

Related stories

Oppo Reno 8 5G: इंडियन मार्केट में इन दिनों मिड रेंज वाले स्मार्टफोन की काफी मांग है। क्या आप एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, अगर हां तो आपको इस खबर से मदद मिल सकती है। चीन की मशहूर कंपनी ओप्पो के एक धांसू मोबाइल (Oppo Reno 8 5G) को दमदार डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको अच्छी छूट के साथ कई अन्य फायदे भी मिल जाएंगे।

Oppo Reno 8 5G की खूबियां

फीचर्सOppo Reno 8 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 1300 MT6893Z
Display6.4 inches (16.26 cm)
Battery4500 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera32 MP

Oppo Reno 8 5G पर डिस्काउंट ऑफर

अगर आप Oppo Reno 8 5G फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको अमेजॉन की साइट पर जाना होगा। शॉपिंग साइट पर इस फोन को 38999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर 26 प्रतिशत का अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 28699 रुपये रह गई है।

इसके साथ ही इस फोन पर कैशबैक और ईएमआई का लाभ लिया जा सकता है। इस डील पर 26550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी कंडीशन को पूरा करना होगा। यहां पर एक बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। अमेजॉन इस में कभी भी चेंज या फिर इसे रिमूव कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories