शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRealme GT 5 स्मार्टफोन का प्रोसेसर से लेकर लुक तक, सब है...

Realme GT 5 स्मार्टफोन का प्रोसेसर से लेकर लुक तक, सब है गजब, जानें कब होगा लॉन्च

Date:

Related stories

Realme GT 5: Realme इन दिनों Snapdragon 8 Gen के फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है ।पहले इसको लेकर कहा जा रहा था कि Realme अपने इस सीरीज के फोन को Realme 6 के नाम से ऑटो बाजार में उतार सकती है पर खबरों की माने तो इसको लेकर Realme ने बड़ा बदलाव किया है। अब खबर है कि Realme ने अपने GT5 मॉडल में ही Snapdragon 8 Gen के फीचर्स को देने की घोषणा की है।

क्या कहती है Tenaa और China’s3C की रिपोर्ट

खबरों की माने तो Tenaa और China’s3C ने एक रिपोर्ट जारी की थी जिसमें मॉडल RMX3820 और RMX3823 को Snapdragon 8 Gen का फोन बताया गया था। इसको लेकर खूब अफवाहें भी फैली थी। पर अब खबर है कि Realme ने Realme GT 5 को ही Snapdragon 8 Gen वाले फीचर के साथ लाने का फैसला लिया है। खबर ये भी थी कि RMX3820 वाले मॉडल को Realme GT Neo 6 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। पर तात्कालिक मिले जानकारी की माने तो अब इसे Realme GT 5 के मॉडल पर ही लाया जाएगा।

Realme GT 5 के संभावित फीचर्स

Display6.74-inch 1.5K OLED
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 chip SoC
RAM/Storage16GB/1TB UFS 4.0 storage.
OS Android 13
Rear Camera50MP + 8MP +2MP 
Front Camera16MP 
Battery4600mAh/5200mAh  

कब लॉन्च होगा Realme GT 5

खबरों की माने तो अगस्त तक इस फोन के लॉन्च होने की खबर है। रियलमी बहुत जल्द इसको लेकर अपनी ऑफिसियल स्टेटमेंट भी जारी कर सकता है। इसको लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। वहीं कीमत की बात करें तो इसको लेकर कंपनी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Realme GT 5 Pro के लॉन्च होने की खबर भी सामने आई

खबरों की माने तो कंपनी अपने नए मॉडल के फोन Realme GT 5 Pro को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। इसको लेकर कंपनी की तैयारियां जारी है। इसमें फोन में Snapdragon 8 Gen 3 chipset के होने की संभावना है। हालाकि इसको लेकर थोड़ा इंतजार करना होगा। संभवतः अगले वर्ष कंपनी इसे लॉन्च करे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories