मंगलवार, जून 18, 2024
होमटेकRealme GT Neo 6 फोन का कैमरा लड़कियों को बना देगा दीवाना!...

Realme GT Neo 6 फोन का कैमरा लड़कियों को बना देगा दीवाना! 24GB रैम के साथ मिल सकती है 1TB स्टोरेज

Date:

Related stories

Realme GT 6T: धाकड़ प्रोसेसर से लैस रियलमी के इस स्मार्टफोन की पहली सेल, जानें कहां व कितनी छूट के साथ हो सकती है...

Realme GT 6T: चर्चित मोबाइल फोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) के नए मॉडल Realme GT 6T स्मार्टफोन को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Realme GT Neo 6: इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में रियलमी एक बड़ा ब्रांड बन चुका है। ऐसे में कंपनी लगातार अपने पोर्टफोलियों में इजाफा कर रही है। इसी कड़ी में रियलमी अपने नए और अपडेटेड मॉडल्स को लाने की तैयारी कर रही है। इसी बीच बताया जा रहा है कंपनी अपने गजब के फोन को पेश करने वाली है। Realme GT सीरीज के तहत इन दोनों ही फोन्स को मार्केट में उतारा जाएगा। इनका नाम Realme GT Neo 6 और Realme GT Neo 6 Pro हो सकता है।

Realme के नए फोन्स में मिलेगा दमदार कैमरा

ताजा लीक के मुताबिक, रियलमी Realme GT Neo 6 और Realme GT Neo 6 Pro में काफी शानदार फीचर्स दे सकती है। इसके साथ ही इन दोनों ही हैंडसेट का कैमरा मॉड्यूल भी बेहद ही धांसू होगा। खबरों की मानें तो Realme GT Neo 6 Pro मॉडल का मेन कैमरा पेरीस्कोपिक जूम फीचर के साथ आएगा। इस खूबी के दम पर इस फोन को काफी यूनिक पहचान मिल सकती है। इस फीचर से फोन के कैमरे का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा हो जाएगा।

Realme GT Neo 6 और 6 Pro के संभावित स्पेक्स

कहा जा रहा है कि इस फोन को सबसे पहले चीन के घरेलू बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इन दोनों ही डिवाइस में बेहतरीन खूबियां देने वाली है। इसमें पहली बार Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दी जा सकती है। साथ ही इन दोनों ही फोन को एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लाया जा सकता है। इनमें 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें 144hz की रिफ्रेश रेट के साथ पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 100वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा।

फीचर्सRealme GT Neo 6
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
ओएसAndroid v14
स्क्रीन6.78 inches (17.22 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा32 MP

Realme GT Neo 6 और 6 Pro में मिलेगी कितनी रैम

दावा किया जा रहा है कि Realme GT Neo 6 में 16जीबी रैम के साथ 512जीबी की स्टोरेज मिल सकती है। वहीं, इसके 6 Pro मॉडल में 24जीबी रैम के साथ 1टीबी स्टोरे दी जा सकती है। इस फोन की शुरुआती कीमत 40000 रुपये हो सकती है। फिलहाल कंपनी की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories