सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकAmazon Sale: 41 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीदें धांसू लैपटॉप, बड़ी स्क्रीन...

Amazon Sale: 41 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीदें धांसू लैपटॉप, बड़ी स्क्रीन और फास्ट प्रोसेसर के साथ मिलेंगी कई लाजवाब खूबियां

Date:

Related stories

Amazon Sale: अक्सर लोग अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी शॉपिंग साइट पर सेल का बेसब्री से इंतजार करते हैं। मगर कई बार सेल के बिना भी काफी अच्छे ऑफर मिल जाते हैं। ऐसे में आप इस आर्टिकल के जरिए एक से बढ़कर एक शानदार लैपटॉप खरीद सकते हैं। अमेजॉन साइट (Amazon Sale) पर ऑनर कंपनी के धांसू लैपटॉप को गजब के डिस्काउंट के साथ अपना बनाया जा सकता है। जानें डील।

Honor MagicBook X14

इस लिस्ट में पहला नंबर Honor MagicBook X14 लैपटॉप का आता है। इस डिवाइस को 79999 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 35 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 51990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर में अच्छी बचत हो सकती है। इस ऑफर पर कैशबैक और ईएमआई के साथ बैंक ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। इस डील पर 13600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

फीचर्सHonor MagicBook X14
Model NameFRI-F56
Screen Size14 Inches
Hard Disk Size512 GB
CPU ModelCore i5-12450H

Honor MagicBook 15

ऑनर कंपनी के इस लैपटॉप को 70999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 41 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत 41990 रुपये रह जाती है। इस डील में काफी बचत की जा सकती है। इस पर कैशबैक और ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है। इस पर 13600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

फीचर्सHonor MagicBook 15
Model NameBMH-WFQ9HN
Screen Size15.6 Inches
ColourMystic Silver
Hard Disk Size512 GB

Honor MagicBook X16

ऑनर के Honor MagicBook X16 लैपटॉप को अमेजॉन साइट पर 83999 रुपये की एमआरपी के साथ लिस्ट किया गया है। इस पर 36 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी कीमत कम होकर 53990 रुपये रह जाती है और इस पर कैशबैक और ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है। इस डील पर भी 13600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

फीचर्सHonor MagicBook X16
Model NameBRN-F56
Screen Size16 Inches
ColourSpace Gray
CPU ModelCore i5-12450H

यहां पर आप इस बात का ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी वेबसाइट से हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories