बुधवार, जून 19, 2024
होमटेकRealme GT Neo 5 Pro फ्लैगशिप फोन में मिलेगा 100W का फास्ट...

Realme GT Neo 5 Pro फ्लैगशिप फोन में मिलेगा 100W का फास्ट चार्जर, 50MP OIS सपोर्ट वाले कैमरे पर फिदा हो जाएंगी लड़कियां!

Date:

Related stories

Realme GT 6T: धाकड़ प्रोसेसर से लैस रियलमी के इस स्मार्टफोन की पहली सेल, जानें कहां व कितनी छूट के साथ हो सकती है...

Realme GT 6T: चर्चित मोबाइल फोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) के नए मॉडल Realme GT 6T स्मार्टफोन को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Realme GT Neo 5 Pro: चाइनीज मोबाइल कंपनी रियलमी इन दिनों अपने नए फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Realme GT Neo 5 सीरीज के तहत Realme GT Neo 5 Pro को पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि रियलमी की नई सीरीज में काफी धमाकेदार खूबियां दी जा सकती है। ऐसे में इसके लॉन्च होने से पहले ही इसकी डिस्प्ले और प्रोसेसर की जानकारी सामने आई है। जानिए इस दमदार फोन में कौन से स्पेक्स मिल सकते हैं।

Realme GT Neo 5 Pro के अनुमानित स्पेक्स

स्मार्टफोन मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ चुकी रियलमी जल्द ही Realme GT Neo 5 Pro को भारतीय बाजार में उतारेगी। इस डिवाइस में 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें 1.5 रेज्योलूशन के साथ 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिल सकती है। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 100W का फास्ट वॉयर्ड चार्जर दिया जा सकता है। डिवाइस में एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ मार्केट में आग लगा देगा Nokia G42 5G फोन! इस खूबी से हो जाएगा प्यार

फीचर्सRealme GT Neo 5 Pro
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन6.74 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+8MP+2MP
फ्रंट कैमरा16GB

Realme GT Neo 5 Pro में मिल सकता है ये कैमरा सेटअप

वहीं, इस शानदार फोन में 50MP का मेन कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आएगा। इसके साथ ही इसमें 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। इसके आगे की तरफ 16MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 16GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज का विकल्प मिल सकता है और इसे माइक्रोकार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसे सितंबर तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी आफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: Electric Car खरीदने से पहले इन 5 नुकसान को जान लीजिए, वरना जिंदगीभर रह जाएगा इसका मलाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories