शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 14 Pro Max पर पहली बार Flipkart दे रहा इतनी तगड़ी...

iPhone 14 Pro Max पर पहली बार Flipkart दे रहा इतनी तगड़ी डील, ऑफर देखते ही बुक कर लेंगे

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली Apple कंपनी हर साल अपनी बेहद खास सीरिज को पेश करती है। इस साल कंपनी iPhone 15 सीरिज को पेश करने जा रही है। लेकिन इस बीच साल 2022 में लॉन्च हुई iPhone 14 का सबसे महंगा और धाकड़ फोन कहे जाने वाले iPhone 14 Pro Max के दाम कम हो गए हैं। अगर आपका भी मन इन बेहद हाईटेक स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro Max
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)

फ्लैशTrue Tone Flash | Front: Retina Flash
वारंटी1 Year Warranty for Phone and 6 Months Warranty for In-Box Accessories

कलरगोल्ड

iPhone 14 Pro Max फोन को सस्ते में खरीदें

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दामों में मिल रहे iPhone 14 Pro Max फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 8 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 39 हजार 900 रुपए का स्मार्टफोन 1 लाख 27 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 3000 रुपए की बचत मिलेगी। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5334 रुपए का EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको बजट देना पड़ सकता है। इस फोन पर 38600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको इस फोन पर भारी बचत मिलेगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories