गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकiPhone 15 के आने से पहले ही iPhone 14 Pro Max के...

iPhone 15 के आने से पहले ही iPhone 14 Pro Max के धामों को लगा तगड़ा झटका! flipkart पर मिल रहा ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर यूजर्स के दिलों पर राज कर रही Apple हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरीज को लॉन्च करती है। जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। साल 2023 में कंपनी की तरफ से iphone 14 series को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज को लोगों ने जमकर खरीदा और अभी भी खरीद रहे हैं। कंपनी यूजर्स की तरफ से मिल रहे इस रिस्पोंस को देखते हुए iphone 15 series को इस साल सितंबर के महीने में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे पहले iphone 14 series का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन iPhone 14 Pro Max सस्ता हो गया है। खासबात ये है कि, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart इस फोन पर 8 फीसदी का ऑफर तो दे ही रही है। इससके साथ ही 35000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रही है। iPhone 14 Pro Max पर 8 फीसदी का ऑफर मिलने के बाद ये आपको 139900 रुपए की जगह 127999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप HDFC Bank Credit Card से पैमेंट करते हैं तो इसमें आपको 8 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं, अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो यहां पर आपो 5 फासदी की भी बचत मिलेगी। इसके साथ ही अगर आपका बजट बहुत ही ही कम है तो आप प्रतिमाह के लिए EMI 4375 रुपए की बनवा सकते हैं।

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचर्सiPhone 14 Pro Max
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
बॉक्सHandset, USB-C to Lightning Cable, Documentation

सिमDual Sim(Nano + eSIM)

iPhone 14 Pro Max में क्या मिलेगा खास

इस फोन का प्रोसेसर हो या फिर कैमरा सभी बेहद जबरदस्त है। अगर आप किसी अच्छे फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन कहे जानें वाले iPhone 14 Pro Max फोन बहुत ही कम EMI पर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें, इस फोन में आपको 8 फीसदी का ऑफर मिल रहा है। जो कि, आपके हजारों रुपयों की बचत करा सकता है। ये ऑफर कंपनी के द्वारा सीमिस समय के लिए है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories