iPhone 14 Pro Max : अपनी पावफुल सिक्योरिटी के दम पर दुनिया में राज करने वाली एप्पल कंपनी हर साल अपनी धाकड़ सीरिज को पेस करती है। साल 2022 में कंपनी की तरफ से iPhone 14 सीरिज को पेश किया गया था। जिसके सभी मॉडल्स को काफी पसंद किया गया और अभी भी लोग इस सीरज के सभी फोन्स के दीवाने हैं। इस सीरिज का सबसे पावरफुल और मंहगा फोन iPhone 14 Pro Maxहै। इसे खरीदने के लिए लोग सपने देखते हैं। लेकिन इसकी कीमत अधिकतर लोगों के बजट से काफी ज्यादा है। यही कार है कि, वो अपने सपने को अंदर ही रख लेते हैं। अगर आप भी एप्पल के सबसे महंगे फोन कहे जाने वाले iPhone 14 Pro Max को खरीदने सपना रखते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम मिल रहे एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचर्सiPhone 14 Pro Max
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)

कलरBlack

iPhone 14 Pro Max को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें, flipkart इस फोन पर 8 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 139900 रुपए की जगह 127999 रुपए हो जाएगी। इतनी ही नहीं इस फोन पर 33000 हजार रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको ये फोन ऑफर के बाद 33000 रुपए सस्ता मिल सकत है। इतना ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजच बहुत ही कम है तो आप 4375 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज भी देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.