रविवार, मई 5, 2024
होमटेकiPhone 15 के लॉन्च होते ही क्यों बंद हो होंगे Phone 14...

iPhone 15 के लॉन्च होते ही क्यों बंद हो होंगे Phone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन?

Date:

Related stories

iPhone 15: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बन चुकी एप्पल हर साल अपने iPhone की नई सीरिज को पेश करती रहती है। साल 2022 में iPhone 14 की सीरिज लॉन्च की गई थी। इस सीरिज में Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max जैसे जबरदस्त मॉडल्स को लॉन्च किया था। इन सभी फोन्स को खूब खरीदा जा रहा है। इसके साथ की कंपनी ने iPhone 15 सीरिज को भी लॉन्च करने की तैयारी कर ली है।

इसे भी पढ़ेंःMission Buniyad: दिल्ली सरकार का मिशन बुनियाद, केजरीवाल सरकार ने बनाया ये प्लान

iPhone 15 लॉन्च होने के बाद बंद होंगे कई फोन

iPhone 15 की फीचर्स काफी वायरल हो रहे हैं। iPhone 15 का अभी यूजर्स इंतजार कर ही रहे थे कि खबर आयी iPhone 15 के लॉन्च होते ही इसके पुराने स्मार्ट फोन्स को बंद कर दिया जाएगा। खबरों की मानें तो iPhone 12 with iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max और iPhone 13 Mini को बंद किया जा सकता है। Apple  अपनी नई सीरिज को लॉन्च करने के बाद तीन साल पुराने फोन्स को बंद कर देता है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आईफोन के कई फोन्स बंद हो जाएंगे। Apple iPhone 12 को पूरी तरह से बंद कर सकता है क्योंकि इस फोन को लॉन्च हुए 3 साल पूरे हो चुके हैं। इतनी ही नहीं एप्पल 1 साल बाद अपने प्रो मॉडल को भी बंद कर देता है।

प्रो मॉडल भी हो सकते हैं बंद

ऐसे में Phone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को भी बंद किया जा सकता है। इसके साथ ही खबर है कि, iPhone 14 की कीमत में कटौती  हो सकती है। आईफोन 15 सीरिज लॉन्च होने के बाद कई तरह के बादलाव हो सकते हैं। आपको बता दें, Apple iPhone 15 Pro फोन के फोटोज वायरल हो रहे हैं इस सीरिज को सितंबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ेंःUP Nikay Chunav 2023: Congress के बाद BJP तथा BSP ने की सूची जारी, पार्टी ने इन

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories